हरभजन सिंह फिल्‍मों में करेंगे डेब्‍यू, फ्रेंडशिप का पोस्‍टर सोशल मी‍डिया पर रिलीज

by

New Delhi: भारतीय टीम में स्पिनर की भूमिका निभा चुके हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) अब क्रिकेट के मैदान के बाद फिल्‍मों में भी हाथ आजमाने जा रहे हैं. हरभजन की फिल्‍म जल्‍द आने वाली है. शुक्रवार को भज्‍जी ने अपनी डेब्‍यू फिल्‍म फ्रेंडशिप का पोस्‍टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया.

हरभजन की डेब्‍यू फिल्‍म फ्रेंडशिप तमिल भाषा में होगी जो अगस्‍त के महीने में रिलीज की जाएगी. इस फिल्‍म में भज्‍जी साउथ इंडियन एक्‍टर अर्जुन के साथ अभिनय करते हुए नजर आएंगे. फिल्‍म का निर्देशन जॉन पॉल और सैम सूर्या कर रहे हैं.

हरभजन सिंह लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर हैं. हालांकि वो आईपीएल में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स में अपनी भूमिका निभा रहे हैं. आईपीएल में वो 160 मैचों में 150 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. उन्‍होंने 1998 में बेंगलुरू में खेले गए मुकाबले में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ अपना अंतरराष्‍ट्रीय डेब्‍यू किया था.

View this post on Instagram

#friendshipmovie 🎥😎

A post shared by Harbhajan Turbanator Singh (@harbhajan3) on

भज्‍जी आज भी खेल के सबसे लंबे प्रारूप में भारत की तरफ से सर्वाधिक विकेट लेने के मामले में तीसरे स्‍थान पर है. कोरोनावायरस के चलते इस साल अबतक आईपीएल नहीं हो पाया है. जिसके कारण हर कोई अपने घर पर ही रहने को मजबूर हैं. हरभजन सिंह भी आईपीएल को काफी मिस कर रहे हैं.

माना जा रहा है कि टी20 विश्‍व कप 2020 के रद्द होने की स्थिति में अक्‍टूबर-नवंबर में आईपीएल का आयोजन किया जा सकता है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.