रोहित शर्मा और हरभजन सिंह ने मिलकर जमकर उड़ाया केदार जाधव का मजाक

by

टीम इंडिया के सीनियर क्रिकेटर हरभजन सिंह और लिमिटेड ओवर फॉर्मैट के उप-कप्तान रोहित शर्मा ने 23 अप्रैल को इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान ऑलराउंडर केदार जाधव का जमकर मजाक उड़ाया. कोविड-19 के चलते दुनिया के तमाम स्पोर्ट्स इवेंट्स स्थगित किए जा चुके हैं, ज्यादातर देशों में लॉकडाउन घोषित किया जा चुका है, ऐसे में क्रिकेटर्स सोशल मीडिया के जरिए फैन्स से जुड़े हुए हैं. भज्जी और रोहित ने भी इस दौरान लाइव चैट की और दोनों ने बताया कि क्यों केदार जाधव टेस्ट क्रिकेट नहीं खेल सकते हैं.

केदार जाधव का जिक्र आते ही रोहित ने कहा, ‘वो टेस्ट क्रिकेट खेल ही नहीं सकता. वो पांच दिन खेल ही नहीं पाएगा.’ जाधव अपनी खराब फिटनेस के लिए काफी सुर्खियों में रह चुके हैं. उसी दौरान भज्जी ने जाधव को लेकर एक किस्सा सुनाया.

भज्जी ने जैसे ही बोला एक बार रणजी में एक मैच के दौरान… वैसे ही रोहित ने उनको बीच में रोककर कहा कि क्या हुआ था, उसका पेट खराब हो गया था इसके बाद भज्जी ने पूरा किस्सा सुनाते हुए कहा कि उसे मैच के बीच में संडास जाना था. वो मेरे पास आया और बोला मैंने उसको बोला कि बताने क्या आया है जा.

इस दौरान भज्जी और रोहित ने मिलकर तमाम बातों पर चर्चा की. भज्जी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की दो सबसे सफल टीमों (मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स) के लिए खेल चुके हैं. उन्होंने बताया कि दोनों टीमों में क्या फर्क है. रोहित मुंबई इंडियंस के कप्तान हैं और भज्जी उनकी कप्तानी में भी खेल चुके हैं.

Categories Cricket

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.