वीडियो: डाॅल को बॉडी बिल्‍डर ने बनाया पत्‍नी

by

इस दुनिया में तरह-तरह की अनोखी चीजें होती रहती हैं जो लोगों को आश्चर्यचकित कर देती हैं. डॉल यानी गुड़िया को एक समय में हम सिर्फ बच्चों के मनोरंजन का हिस्सा माना करते थे, अब वहीं डॉल बच्चों के खिलौने से निकलकर इंसान के जीवन साथी का रूप ले रही है.

डॉल से कर ली शादी

ऐसा ही कुछ कजाकिस्तान के रहने वाले बॉडीबिल्डर ने किया. इस बॉडीबिल्डर का नाम Yurii Tolochko है. कजाकिस्तान के रहने वाले बॉडी बिल्डर के पास मार्गो नाम की एक डॉल है जिससे उसने हाल ही में शादी कर ली है.

Tolochko और मार्गो की शादी का वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों को यह तस्वीरें हैरान कर रही हैं और लोग इस पर काफी कमेंट भी कर रहे हैं.

जानकारी के अनुसार Tolochko ने 2019 में ही मार्गो को प्रपोज किया था जिसके बाद वह मार्च में उससे शादी करने वाला था, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण उसको अपना यह है प्लान टालना पड़ा.

इसके बाद अक्टूबर महीने में फिर से शादी का मुहूर्त निकला लेकिन ट्रांसजेंडर द्वारा निकाली गई रैली में उनके ऊपर हमला किया गया था, जिसके बाद उन्हें अपना यह प्लान फिर से स्थगित करना पड़ा था.

शादी के पहले डॉल में कराया बदलाव

शादी करने से पहले Tolochko अपनी डॉल मार्गो में कुछ बदलाव करने के लिए क्लीनिक ले गया था. उसे लगता था कि मार्गो अपने लुक को लेकर थोड़ी परेशान है.

Tolochko ने कहा, “जब मैंने उसकी फोटो दुनिया को दिखाई, तब बहुत आलोचना हुई थी जिसके वजह से वह परेशान हो गई थी इसीलिए हमने सोचा कि प्लास्टिक सर्जरी करवानी चाहिए. वह अब काफी बदल गई है.

डॉल से शादी की वीडियो

पहले यह स्वीकार करना थोड़ा कठिन था लेकिन बाद में मुझे इसकी आदत हो गई थी. वह एक असली क्लीनिक था जिसमें असली डॉक्टर्स थे.”

हालांकि ये पहला केस नहीं है इससे पहले भी काफी लोगों ने इस तरह की शादियां की हैं जो साधारण से कुछ अलग थीं. अमेरिकी मूल की एक औरत ने अपने जोंबी डॉल के साथ विवाह कर लिया था.

उसने बताया था कि उसका यह डॉल 37 साल का है. ऐसा ही कुछ टाइवरटन, रोड आइलैंड में रहने वाली Felicity Kadlec ने किया था. उसने अपनी डॉल Kelly Rossi के साथ शादी कर ली थी जिसका पूरा खर्चा 35,000 आया था. इस तरह के किस्से हैरान करने वाले होते हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.