9 रुपये में गैस सिलिंडर खरीदने का सुनहरा मौका

by

New Delhi: जहां एक तरफ पेट्रोल और डीजल की कीमतें बढ़ रही हैं, ऐसे में LPG ग्राहकों को ऐसी छूट मिलेगी जिससे कमाल का फायदा मिल सकता है. यह मौका पेटीएम के द्वारा दिया जा रहा है. यूजर्स एलपीजी सिलेंडर पर 800 रुपये तक की भारी छूट पा सकते हैं.

रसोई गैस की बुकिंग और भुगतान पर आम आदमी के बोझ को कम करने के लिए पेटीएम एक बार फिर अपने ग्राहकों के लिए एक धमाकेदार ऑफर लेकर आया है. इस ऑफर के तहत, ग्राहक 809 रुपये की कीमत वाले सिलेंडर महज 9 रुपये में खरीद सकते हैं. पेटीएम ने कैशबैक की पेशकश की है. इस कैशबैक ऑफर के तहत, अगर कोई ग्राहक पेटीएम के जरिये गैस सिलेंडर बुक करता है, तो उसे 800 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त हो सकता है.

जानें क्या है पूरा ऑफर

ऐसे में अगर आप भी पेटीएम ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं, तो आपके पास 31 मई, 2021 तक का आखिरी मौका है. ये ऑफर केवल उन उपभोक्ताओं के लिए है जो पहली बार एलपीजी सिलेंडर बुक करेंगे और पेटीएम से भुगतान करेंगे. जब आप एलपीजी सिलेंडर के लिए बुकिंग और भुगतान करते हैं, तो आपको ऑफर के तहत एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा, जिसका कैशबैक मूल्य 800 रुपये होगा. यह ऑफर ऑटोमेटिकली सबसे पहले LPG सिलेंडर की बुकिंग पर अप्लाई हो जाएगा. इस ऑफर का लाभ न्यूनतम 500 रुपये के पेमेंट पर मिलेगा.

कैशबैक का लाभ उठाने के लिए ग्राहकों को स्क्रैच कार्ड को खोलना होगा, जो आपको बिल पेमेंट के बाद मिलेगा. आपको बता दें कि इस कैशबैक का अमाउंट 10 रुपये से लेकर 800 रुपये के बीच हो सकता है. ध्यान रहे कि आपको यह स्क्रैच कार्ड 7 दिनों के भीतर ओपन करना होगा. अगर आप 7 दिन के बाद इसको ओपन करते हैं तो ये आपके किसी काम का नहीं होगा.

अगर आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको अपने स्मार्टफोन में पेटीएम ऐप डाउनलोड करना होगा. इसके बाद आपके गैस एजेंसी से सिलेंडर बुक करना होगा. इसके लिए Paytm एप में Show more पर जाएं और क्लिक करें, फिर Recharge और Pay Bills पर क्लिक करें. इसके बाद, आपको सिलेंडर बुक करने का विकल्प दिखाई देगा. फिर गैस प्रोवाइडर को सिलेक्ट करें. बुकिंग से पहले आपको FIRSTLPG प्रोमो कोड डालना होगा. बुकिंग के 24 घंटे के भीतर आपको कैशबैक स्क्रैच कार्ड मिलेगा,जिसका इस्तेमाल आपको 7 दिनों के अंदर करना होगा.

Categories Offers

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.