Extra Income: Ideas and Tips for Increasing Your Earnings

Go first की उड़ानें दो दिनों के लिए निलंबित, यात्री हो रहे परेशान

Go first की उड़ानें दो दिनों के लिए निलंबित, यात्री हो रहे परेशान

New Delhi: देश में सस्ती विमान सर्विस देने वाली कंपनी गो फर्स्ट ने दो दिनों के लिए अपनी बुकिंग बंद कर दी है. गो फर्स्ट एयरलाइन नकदी के गंभीर संकट के कारण 03 और 04 मई को अपनी उड़ानें अस्थायी रूप से निलंबित रखेगी.

वाडिया समूह के स्वामित्व वाली एयरलाइन गो फर्स्ट के प्रमुख कौशिक खोना ने मंगलवार को बताया कि कंपनी ने 03 और 04 मई को अपनी उड़ानें अस्थायी रूप से निलंबित रखा है. उसके बाद उड़ानों का परिचालन फिर शुरू होगा.

उन्होंने कहा कि एयरलाइन ने राष्ट्रीय कंपनी विधि न्यायाधिकरण (एनसीएलटी) की दिल्ली पीठ में स्वैच्छिक दिवाला समाधान प्रक्रिया के लिए भी आवेदन किया है.

कौशिक खोना ने कहा कि एयरलाइन ने सरकार को इन घटनाक्रमों की जानकारी दे दी है. साथ ही वह नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) को इस बारे में विस्तृत रिपोर्ट सौंपने जा रही है.

उन्होंने कहा कि एयरलाइन को प्रैट एंड व्हिटनी (पीएंडडब्ल्यू) से इंजन की आपूर्ति नहीं मिलने से अपने बेड़े के आधे से अधिक 28 विमानों को खड़ा करना पड़ा है. इसकी वजह से एयरलाइन के समक्ष नकदी का संकट पैदा हो गया है.

READ:  Jio Financial Services Share: जेएफएसएल 1.68 लाख करोड पूंजी के साथ शेयर बाजार में हुई लिस्‍ट, जानें जियो शेयर के भाव

गौरतलब है कि गो फर्स्ट के कर्मचारियों की संख्या 5 हजार से ज्यादा है.

पिछले 10 सालों से रांची में डिजिटल मीडिया से जुड़ाव रहा है. Website Designing, Content Writing, SEO और Social Media Marketing के बदलते नए तकनीकों में दिलचस्‍पी है.

Sharing Is Caring:

Leave a Reply

%d