Take a fresh look at your lifestyle.

गिरिराज सिंह हुए नाराज, बोले- मेरे सवालों का जवाब दें

0 0

New Delhi: केंद्रीय मंत्री और बीजेपी (BJP) के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कहा है कि बिहार (Bihar) प्रदेश नेतृत्व यह बता दे कि सिर्फ उनकी सीट ही क्यों बदली गयी और सीट बदले जाने से पहले मुझे विश्वास में क्यों नहीं लिया गया.

उन्होंने कहा कि उनकी नाराजगी अपने घर से है न कि किसी दूसरे दल से.

मंगलवार को उन्होंने चुप्पी तोड़ी और मीडिया से अपनी बातें शेयर की. 2014 में गिरिराज सिंह नवादा से चुनाव जीते थे. इस बार उन्हें बेगूसराय से उम्मीदवार बनाया गया है. पार्टी के इस फैसले से वे नाराज चल रहे हैं.

गिरिराज सिंह ने कहा कि उन्हें दुख होता है कि जब उनसे पूछे बिना क्यों उनकी सीट बदल दी गयी. बिहार बीजेपी पर बरसते हुए उन्होंने कहा, ”प्रदेश नेतृत्व ने मेरे स्वाभिमान को ठेस पहुंचाई है और वे अपने स्वाभिमान के साथ समझौता नहीं कर सकते”.

उन्होंने साफ किया कि प्रदेश नेतृत्व जब तक सीट बदलने को लेकर संतुष्ट नहीं करता मैं स्वाभिमान से समझौता नहीं करूंगा.

उन्होंने कहा है कि ”हमारी नाराजगी न तो बेगूसराय से है और न ही वहां की जनता से. उन्होंने कहा कि मैं 1996 से बेगूसराय से चुनाव लड़ना चाहता हूं, 2014 के चुनाव में मुझे कहा गया था कि भोला सिंह अपना अंतिम चुनाव बेगूसराय से लड़ना चाहते हैं”.

गौरतलब है कि बेगूसराय में भाकपा ने जेएनयू छात्र संघ  के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार को मैदान में उतारा है. जबकि राष्ट्रीय जनता दल इस सीट से तनवीर हसन को मैदान में उतारने वाला है. तनवीर 2014 में इस सीट पर दूसरे नंबर पर रहे थे. वे लगभग 60 हजार वोट से बीजेपी के भोला सिंह से हारे थे.

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बेगूसराय सीट से चुनाव लड़ने पर मुकाबला रोमांचक और कठिन हो सकता है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.