Take a fresh look at your lifestyle.

आजसू से जुड़े गिरिडीह के पंचायत प्रतिनिधि, सुदेश बोले- हम रिश्‍ते निभाते हैं

गिरिडीह के बनियाडीह में आजसू का मिलन समारोह, दर्जनों पंचायत प्रतिनिधि हुए शामिल 

Support Journalism
1 22

Ranchi: आजसू पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो (Sudesh Kumar Mahto) ने कहा है (Giridih) गिरिडीह संसदीय क्षेत्र का मान-सम्मान बढ़ाने के लिए वे आगे बढ़े हैं. आजसू पार्टी, क्षेत्रीय सवाल और (Jharkhand) झारखंड जनमानस के साथ चलने के लिए हमेशा से प्रतिबद्ध रही है. इस क्षेत्र के साथ पहले से हमारे रिश्ते रहे हैं लेकिन उसे मजबूत करने का अवसर मिला है. गिरिडीह संसदीय क्षेत्र के हर घर हर परिवार के सुख-दुख का हम और हमारी पार्टी सहभागी बनेगी.

सुदेश गिरिडीह के बनियाडीह में आयोजित मिलन समारोह में वे बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि फूल और फल की यह जोड़ी एक नया वातावरण बनाएगी. गिरिडीह की जनता ने पहले फूल का साथ दिया है. इस बार फल यानि आजसू पार्टी के केला छाप के साथ जुड़ने का मौका है.

उन्होंने कहा कि आजसू पार्टी (Ajsu Party) का प्रतिनिधि दिल्ली में आपकी आवाज बनेगा. आपकी हर समस्या का समाधान करेगा. आजसू पार्टी सिर्फ रिश्ते नहीं बनाती. उसे निभाती भी है. भरोसा, विश्वास और विकास की राजनीति ही हमारा मूल मंत्र है.

उन्होंने कहा कि गांवों से उन्हें ज्यादा लगाव रहा है और वे गांवों में बैठकर लोगों की बातें सुनते हैं. गिरिडीह संसदीय क्षेत्र के सभी इलाके से वे पहले से परिचित हैं. यहां के लोगों से संवाद होता रहा है. इसलिए बीजेपी और आजसू के कार्यकर्ता मिल कर चुनाव में एक नया वातावरण बनाएंगे. सभी कार्यकर्ता एकजुट रहें। विचारों का आदान-प्रदान करें.

विकास ही हमारा मुद्दा: चंद्रप्रकाश चौधरी

समारोह में मंत्री चंद्रप्रकाश चौधरी ने कहा है कि विकास ही आजसू पार्टी का मुख्य मुद्दा होगा. केंद्र में नरेंद्र मोदी की मजबूत सरकार बनाने केलिए गिरिडीह भी अपना योगदान निभाये, यही हमारी कोशिश होगी. उन्होंने कहा कि गिरिडीह संसदीय क्षेत्र की हर समस्या से वे वाकिफ हैं. इस क्षेत्र में आजसू और बीजेपी के कार्यकर्ता विपक्ष के किसी मंसूबे को सफल नहीं होने देंगे. जेएमएम ने अब तक लोगों को बरगलाने का काम किया है. जेएमएम के पास न कोई नीति है न नीयत.

पूर्व मंत्री उमाकांत रजक ने सम्बोधित करते हुए कहा कि महागठबंधन में शामिल लोगों को पता नहीं है कि देश में 130 करोड़ लोग चौकीदारी की भूमिका में खड़े हैं. चौकीदार बनकर सभी लोग नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दोबारा और मजबूत सरकार बनाने के लिए तैयार हैं.

आजसू की राज्य़ की साढ़े तीन करोड़ जनता से अपील है कि झारखंड में भी चौकीदारी तन कर करनी होगी. ताकि झामुमो की लूट की मंशा सफल नहीं हो.

आजसू ने पहले भी स्थायी सरकार बनाने में अपना योगदान दिया है. इस बार लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के लूट की तैयारी का परदाफाश करते हुए सभी 14 सीटों पर जीत दर्ज किया जाएगा.

मिलन समारोह में गिरिडीह संसदीय क्षेत्र के कम से कम तीन दर्जन पंचायत प्रतिनिधि के अलावा विभिन्न दलों के कार्यकर्ता और अलग-अलग संगठनों के सामाजिक कार्यकर्ता भी आजसू पार्टी में शामिल हुए.

पार्टी में शामिल होने वालों में मुख्य रूप से गिरिडीह प्रखंड प्रमुख पूनम देवी, पूर्व प्रमुख राधा देवी, मुखिया मुन्ना साव, दुलारचंद यादव, उपमुखिया संतोष कुमार वर्मा, उर्मिला देवी, रंजू देवी मीना देवी, भागीरथ साव के अलावा पंचायत समति के सदस्यों में बजरंगी राय, पारो देवी, मुक्ति देवी, दिलीप राय, श्याम लाल टुडू, वीरेंद्र राय, जगदीश सिंह, वार्ड सदस्य खीरिया देवी, कैलाश पंडित, विनीता देवी, विकास वर्मा आदि हैं.

समारोह में मुख्य प्रवक्ता डॉ देवशरण भगत, पार्टी के महासचिव डॉ लंबोदर महतो, केंद्रीय सचिव यशोदा देवी, गिरिडीह जिलाध्यक्ष गुड्डू यादव, यु सी मेहता, संतोष महतो, मंटू महतो, तिवारी महतो, दिनेश राणा, काशी नाथ सिंह, रंधीर महतो आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे.

बुंडू में 200 से अधिक लोग आजसू में शामिल

इधर रांची के तमाड़ विधानसभा क्षेत्र के बुंडू में भी आजसू के मिलन समारोह में 200 से ज्‍यादा महिला पुरूष पार्टी से जुड़े. नये सदस्‍यों को सुदेश महतो और केंद्रीय प्रवक्ता देवशरण भगत ने माला पहना कर पार्टी की सदस्यता दिलायी.

1 Comment
  1. महेंद्र नाथ महतो says

    सुदेश का जनाधार निरंतर बढ़ रहा है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

%d bloggers like this: