Extra Income: Ideas and Tips for Increasing Your Earnings

Gadar 2 Advance Booking: गदर 2 रिलीज से पहले बिक गए 3.96 करोड़ रुपये के टिकट

Gadar 2 Advance Booking: गदर 2 रिलीज से पहले बिक गए 3.96 करोड़ रुपये के टिकट

Gadar 2 Advance Booking: बॉलीवुड में इस वक्‍त सबसे ज्‍यादा चर्चा में है सनी देओल और अमीषा पटेल की फ‍िल्‍म गदर-2 (Gadar 2)। 11 अगस्‍त को रिलीज हो रही फ‍िल्‍म के एडवांस टिकटों की बुकिंग जब से शुरू हुई है, फैंस उत्‍साह में हैं.

आंकड़े और रिपोर्ट्स बता रही हैं कि गदर-2 साल 2023 की एक और बड़ी हिट फ‍िल्‍म साबित हो सकती है. फ‍िल्‍म ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने बीते दिनों बताया था कि गदर-2 ने पहले दिन के लिए 3 नेशनल चेन्‍स में 30 हजार से ज्‍यादा एडवांस टिकट बेच दिए हैं. यह आंकड़ा अब और बढ़ गया है. 

इंडस्‍ट्री ट्रैकर Sacnilk ने एक रिपोर्ट में बताया है कि गदर-2 ने पहले दिन के लिए 1 लाख 54 हजार 179 टिकट्स बेच दिए हैं. फ‍िल्‍म ने 3.96 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्‍शन कर लिया है. एनसीआर, मुंबई और जयपुर रीजन्‍स में सबसे ज्‍यादा टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई है.

वहीं, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट कहती है कि गदर-2 के पहले दिन के शो के लिए देश की 3 नेशनल चेन्‍स- पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस में 45 हजार टिकट बेचे जा चुके हैं. रिपोर्ट कहती है कि फ‍िल्‍म रिलीज से पहले एडवांस टिकटों की सेल 2 लाख टिकटों तक पहुंच सकती है..

गदर-2 इस साल पठान के बाद दूसरी सबसे बड़ी ओपनर फ‍िल्‍म बन सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फ‍िल्‍म को 20 से 25 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिल सकती है. गौरतलब है कि गदर-2 का सीधा मुकाबला अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म ‘ओएमजी 2′ (OMG 2) से होने वाला है.

इस फिल्म में लगभग पुरानी ‘गदर’ वाली स्टारकास्ट नजर आने वाली है, लेकिन अमरीश पुरी को ऑडियंस मिस करेगी। फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल का साथ सिमरत कौर, लव सिन्हा और मनीष वाधवा दे रहे हैं. गौरतलब है कि गदर-एक प्रेम कथा आज से 22 साल पहले 2001 में रिलीज हुई थी. उस फ‍िल्‍म ने 200 करोड़ रुपये से ऊपर का कारोबार किया था

पिछले 10 सालों से रांची में डिजिटल मीडिया से जुड़ाव रहा है. Website Designing, Content Writing, SEO और Social Media Marketing के बदलते नए तकनीकों में दिलचस्‍पी है.

Sharing Is Caring:

Leave a Reply

%d bloggers like this: