Take a fresh look at your lifestyle.

वर्क फ्रॉम होम के लिए फ्री हाई स्‍पीड ब्रॉडबैंड ऑफर

0 32

New Delhi: कर्मचारी अपने घरों में है और काम कर रहे हैं. ऐसे कर्मचारियों को हाई स्पीड ब्रॉडबैंड देने के लिए लगभग सभी कंपनियों ने अपने अपने प्लान उतार दिए हैं. Excitel कंपनी ने वर्क फ्रॉम होम के लिए 1 महीने ब्रॉडबैंड फ्री देने की घोषणा की है.

जियो, एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया, बीएसएनएल और एमटीएनएल के बाद अब एक और कंपनी ने अपने सब्सक्राइबर्स के लिए ने प्लान पेश किए हैं. Excitel Broadband ने अपने 3 लाख ग्राहकों के लिए नए प्लान लेकर आई है ताकि दिल्ली-एनसीआर में कंपनी के ग्राहक बिना किसी रुकावट अपने काम कर सकें.

इसे भी पढ़ें: कोरोना संकट के लिए आर्थिक पैकेज से कितना राहत?

ब्रॉडबैंड प्लान ऑफर

Excitel अभी दो तरह के ब्रॉडबैंड प्लान ऑफर करती है- रीलटाइम और फाइबर. रीलटाइम प्लान में 100Mbps तक स्पीड मिलती है जबकि एक्सीटेल फाइबर प्लान में 300Mbps तक स्पीड मिलती है. इसके अलावा लंबी अवधि वाले प्लान चुनने पर छूट भी मिलती है।

एक्सीटेल अभी दिल्ली, एनसीआर, हैदराबाद, जयपुर, बेंगलुरु और लखनऊ में ही अपनी सर्विसेज दे रही है. वर्क फ्रॉम होम के लिए प्रोत्साहित करने और अपना यूजर बेस बढ़ाने के इरादे से अब एक्सीटेल ने नए ब्रॉडबैंड प्लान ऑफर किए हैं. कंपनी ने 6+3 नया ऑफर दिया है. दिल्ली-एनसीआर के सभी ग्राहकों के लिए एक्सीटेल ने अब एक महीने के लिए मुफ्त सर्विस देने का ऐलान किया है.

इसके अलावा कंपनी ने 300Mbps स्पीड वाले नए अनलिमिटेड डेटा वाले प्लान भी लॉन्च किए हैं. एक्सीटेल फाइबर 50Mbps ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 599 रुपये है. हालाकि, कंपनी के एक महीने तक मुफ्त सर्विस देने वाले ऑफर के साथ इस प्लान की प्रभावी कीमत करीब 300 रुपये महीने तक रह जाती है.

इसे भी पढ़ें: कोरोना पॉजिटिव मरीजों की देखभाल के लिए रोबोट का हुआ ट्रायल

रीलटाइम प्लान

बात करें रीलटाइम ब्रॉडबैंड प्लान की तो रीलटाइम फेस्टिव बोनांजा प्लान के तहत कंपनी ‘6+3’ का ऑफर देती है. 6 महीने के लिए इस प्लान की कीमत 4,299 रुपये है. 50Mbps स्पीड के साथ आने वाला यह प्लान 9 महीने तक के लिए मिलेगा. यह प्लान अभी उन सभी शहरो में उपलब्ध है जहां एक्सीटेल की सर्विसेज मौजूद हैं.

इसके अलावा 100Mbps स्पीड के साथ कंपनी 6+3 प्लान को 4,999 रुपये में ऑफर कर रही है. इसके अलावा रीलटाइम 3+1 ब्रॉडबैंड प्लान में 100Mbps स्पीड मिलती है और 4 महीने का सब्सक्रिप्शन 2,999 रुपये में मिलता है.

इसे भी पढ़े: अमिताभ बच्‍चन ने बताया कोरोनावायरस संक्रमण का टट्टी कनेक्‍शन, पीएम मोदी ने किया रिट्वीट

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.