विदेश मंत्री वी मुरलीधरन ने कोरोना की आंशका से खुद को किया कमरे में बंद, अब आ गई जांच रिपोर्ट

by

New Delhi: विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन का कोरोना वायरस को लेकर टेस्ट किया गया था जिसकी रिपोर्ट आ गई है. विदेश राज्‍य मंत्री ने कोरोना की आशंका को लेकर दुख को कमरे में बंद कर लिया था, ताकि संक्रमण न फैले. उन्‍होंने इसकी जांच के लिए सैंपल भी दी थी. कोरोना की जांच रिपोर्ट अब आ गई है.

विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन की कोरोना वायरस संक्रमण की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है. कहने का मतलब है वह कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं हैं.

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस संक्रमित मरीज तीन दिन में बदला कई ठिकाना, 129 लोगों के संपर्क में आया

केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन ने 14 मार्च को त्रिवेंद्रम में एक चिकित्सा संस्थान की बैठक में भाग लिया था. इस बैठक में स्पेन से लौटे एक डॉक्टर भी मौजूद थे जिनकी 15 मार्च को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी.

Read Also  West Bengal Election Dates: पश्चिम बंगाल में 8 चरणों में चुनाव, जानें कब-कब होगी वोटिंग

इससे पहले यह खबर आई थी के केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन ने कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आने की आशंका के चलते खुद को एहतियात के तौर पर पृथक कर लिया है. वह केरल के एक डॉक्टर के संपर्क में आए थे जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई थी.

इसे भी पढ़ें: झारखंड हाई कोर्ट में अगले 15 दिनों तक सिर्फ जरूरी मामले सुने जाएंगे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार केरल से भाजपा के वरिष्ठ नेता मुरलीधरन ने एहतियात के तौर पर खुद को अपने दिल्ली स्थित आवास पर अलग-थलग रखने का विकल्प चुना था. मुरलीधरन केंद्रीय संसदीय कार्य राज्य मंत्री हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.