इन खास राशि वाले लोगों के लिए छप्परफाड़ फलदायी है इस बार की महागौरी पूजा

by
Advertisements

आज अष्‍टमी तिथि पर देवी महागौरी की पूजा आराधना की जाएगी. इसके साथ ही देवी की कृपा कुछ राशियों पर बनने से उन राशियों को लाभ होगा. उन राशियों की हर कामना आसानी से पूरी होगी.

आज हम इस लेख में उन राशियों के बारे मे बता रहे हैं जिन राशियों पर आज देवी महागौरी अपनी कृपा बनाने वाली है.

देवी की कृपा से इन राशि के लोगो के लिए राजयोग बन रहा है. जिससे सारी सुख सुविधा व मान सम्मान इनको मिलेगा. इन राशि के लोगों की आज सारी इच्छा आसानी से पूरी होगी व हर एक क्षेत्र में आसानी से सफलता मिलेगी. आज इन राशि के लोगो को धन लाभ होगा व सारे रुके हुए काम भी होंगे पूरे.

कुंभ राशि – देवी महागौरी की कृपा से इस राशि के लोगो को धन लाभ होगा. इनकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा. इस राशि के लोगो को नौकरी में आसानी से सफलता मिलेगी व आज से इनके लिए प्रमोशन की स्थिति भी बनेगी.

बिजनेस में बड़ा फायदा हो सकता है. घर में सुख सुविधाओं की वस्तुएं आएंगी. नया घर खरीदने के योग बन रहें हैं. संतान की तरफ से आपको ख़ुशी का कोई समाचार मिल सकता है.

सिंह राशि- इस राशि पर महागौरी की कृपा से दाम्पत्य जीवन में प्रेम बढेगा व रिश्ते में मधुरता आएंगी. जीवनसाथी का साथ व सहयोग हर कदम पर मिलेगा. स्वास्थ्य में भी सुधार होगा. आज से जीवन की हर परेशानी का अंत होगा.

तुला राशि – इस राशि के लोगो को देवी महागौरी की कृपा मिलने से कार्यक्षेत्र में मेहनत का फल आसानी से मिलेगा. मन से निराशा के भाव दूर होंगे. दोस्तों से आर्थिक मदद मिलेगी व जीवन में सच्चा प्यार मिलेगा. आर्थिक स्थिति में सकारात्मक सुधार होगा.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.