रांची प्रेस क्लब में Food Bazaar Express सभी के लिए, खूबसूरत लोकेशन के बीच पार्टी करने का मौका

by

आज हम आपको बड़े काम की बात बताते हैं. ये बात मेरी, आपकी हम सबकी पसंद की है. ये हो भी क्यों नहीं. ये डिजिटल सोशल मीडिया का जमाना है. एक से बढ़कर एक सेल्फी स्टेटस, लाइक्स , शेयर के लिए सब बहुत मेहनत करते हैं. फैमिली और फ्रेंड्स के साथ पार्टी करते हैं और अच्छा लोकेशन (Best Party Location in Ranchi) की तलाश भी करते हैं. आज ऐसे ही नए पार्टी डेस्टीनेशन (Party Destination in Ranchi) की बात हम आपको बताने वाले हैं.

फैमिली, फ्रेंड्स या बिजनेस पार्टी करनी हो तो इसके लिए आपको रांची में कहीं दूर जाने की जरूरत नहीं है. रांची शहर के बीचोबीच है ‘रांची प्रेस क्लब’. देखने और सुनने में लगता है कि ये प्रेस और मीडिया के लिए स्पेशल जगह है. वाकई में ये स्पेशल है क्योंकि 4 फ्लोर में बने इस शानदार बिल्डिंग से शहर की खूबसूरती देखते ही बनती है. एक ओर हॉकी स्टेडियम और मोरहाबादी मैदान का लोकेशन है, वहीं दूसरी ओर करमटोली तालाब का प्राकृतिक नजारा. इसके बीच अपनों के संग पार्टी, लंच या डिनर करने का एक्साइटमेंट वाकई में कमाल का होता है.

प्रेस-मीडिया और जर्नलिस्ट के लिए बने इस खास प्रेस क्लब रांची (Ranchi Press Club) अब आम लोगों के पार्टी करने के लिए भी उपलब्ध है. यहां कोई भी लंच, डिनर या किसी भी तरह की पार्टी सेलिब्रेट कर सकता है. इसके लिए ‘फूड बाजार एक्सप्रेस’ (Food Bazaar Express) रांची प्रेस क्लब का सहयोग कर रहा है.

Food Bazaar Express में आम जनों के लिए खास Offer

99 रुपये की एक्सप्रेस वेज थाली: फूड बाजार एक्सप्रेस की यह स्पेएशल वेज थाली है. 99 एक्सप्रेस थाली में आपके लिए जीरा राइस, दाल फ्राई, पनीर मसाला, मिक्स वेज, रायता, सलाद, पापड़, अचार, एक बटर नान, एक मीठा होता है. यह फूड बाजार एक्सप्रेस का यूनिक सेलिंग डिश है. यह सिर्फ रांची प्रेस क्लब में सभी के लिए उपलब्ध है.

250 रुपये की फैमिली थाली: फूड बाजार एक्सप्रेस की दूसरी यूनिक डिश है, जो 250 रुपये में चार सदस्यों के परिवार के लिए उपलब्ध है. इस थाली पैकेज में चार सदस्यीय परिवार के लिए वेज बिरयानी और दाल मखानी सर्व किया जाता है.

40 रुपये की वेज थाली: यह सिर्फ प्रेस क्लब से जुड़े सदस्यों  के लिए उपलब्ध है.

ऑनलाइन ऑर्डर और होम डिलीवरी

रांची प्रेस क्लब की फूड बाजार एक्सप्रेस सभी प्रमुख फूड ऑर्डर एप (Food Order App) से जुड़ी हुई है. लोग यहां से अपनी पसंद का खाना जमैटो और स्वीगी से ऑर्डर कर सकते हैं. इसके साथ-साथ फूड बाजार एक्सेप्रेस की डेडिकेटेड टीम भी लोगों के लिए होम डिलिवरी सर्विस देने के लिए तैयार है. डायरेक्ट. ऑर्डर के लिए रांची के लोग 9709998181 पर Whatsapp मैसेज कर सकते हैं.

रांची प्रेस क्लब में पार्टी (Party in Ranchi Press Club)

रांची प्रेस क्लब में हर तरह का कार्यक्रम आयोजन होता है. यहां हर दिन मीटिंग, प्रेस कांफ्रेंस और कई तरह के इवेंट आयो‍जन होते रहते है. इन सभी के आयोजन के लिए फूड बजार एक्सप्रेस (Food Bazaar Express) की ओर स्नैक्स , लंच, डिनर जैसी सुविधाओं का प्रबंध की जाती है.

यहां वेडिंग पार्टी, बर्थडे पार्टी, थीम पार्टी, किट्टी पार्टी के लिए खास इंतजाम है. इसके लिए रांची प्रेस क्लब में 4000 वर्ग फीट की जगह है. थीम पार्टी और ओपन पार्टी के लिए रांची प्रेस क्ल्ब का पूरा छत भी मौजूद है. फूड बाजार एक्स‍प्रेस की एक डेडिकेटेड टीम लोगों के मन मुताबिक पार्टी का आयोजन करने के लिए तैयार रहती है. शादी जैसे बड़े समारोह में फूड बाजार एक्सप्रेस 1000 लोगों के लिए बेहतरीन भोजन की व्यवस्था करने में सक्षम है.

फूड बाजार एक्सप्रेस की टीम

रांची प्रेस क्ल्ब में काम कर रही फूड बाजार एक्सप्रेस के पास एक बेहतर, प्रशिक्षित और सक्षम लोगों की टीम है. यहां तंदूर के लिए दो स्पेशल सेफ हैं. इंडियन देसी व्यंबजनों के लिए भी दो खास सेफ हैं. इसी तरह चाइनीज और साउथ इंडियन के लिए दो-दो सेफ हैं. इसके अलावे हर तरह की सर्विस के लिए एक्सपर्ट की टीम फूड बाजार एक्सप्रेस के साथ जुड़ी हुई है.

रांची प्रेस क्ल्ब में 14 एसी रूम्स उपलब्ध है, जहां के गेस्ट के लिए फूड बाजार एक्सप्रेस मनपसंद खाना सर्व करती है.

रांची प्रेस क्ल्ब में फूड बाजार एक्ससप्रेस के गोपाल तिवारी चला रहे हैं. इसके अलावे शहर के दो अन्य लोकेशन पर इनका फैमिली रेस्टोंरेंट चलता है. इन्होंने बीआईटी मेसरा से होटल मैनेजमेंट किया है. साथ ही कैटरिंग और इवेंट आयोजन में 10 साल का अनुभव है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.