Truke TWS Fit Pro Power and Fit Buds भारत में लान्‍च, जानें फीचर्स कितने कमाल के

by

Fit Pro Power and Fit Buds Hindi Review: बेहतरीन साउंड प्रोफेशनल्स और म्यूजिक के शौकीनों के लिए हाई-क्वालिटी वायरलेस स्टीरियो, वायरलेस हेडफोन, ईयरफोन ऑडियो ब्रांड ट्रुक ने भारत में 30 सितंबर को 12 बजे Fit Pro Power and Fit Buds लॉन्‍च कर दिया है. डीप बेस का एक्‍सपेरियंस फील कराने वाले सेकेंड जनरेशन डॉल्फिन-डिज़ाइन वाला फिट प्रो पावर और फीट बड्स Amazon.in पर उपलब्ध हो गए हैं.

Fit Pro Power में 100 घंटे का म्यूजिक प्ले बैक

Fit Pro Power इयरबड्स दो बेहतरीन कलर वेरिएंट – रॉयल ब्लू और कार्बन ब्लैक में उपलब्ध हैं. फिट प्रो पावर और फिट ईयरबड दोनों अत्याधुनिक ब्लूटूथ 5.0 से लैस हैं. यह डिवाइस के साथ 99% रेज के में क्विक कनेक्टिविटी और इंस्टेंट पेयरिंग प्रदान करता है. कंपनी की ओर से कहा गया है कि स्नग फिट ईयरबड त्वचा के अनुकूल होते हैं. यह आपके स्‍टाइल को बढ़ाता है. इसे जब इस्‍तेमाल करते हैं तो कानों में इसतरह एयरटाइट सेट हो जाता है कि आसानी से कभी गिर नहीं सकता है.
2000 mAh की शक्तिशाली बैटरी के मामले में सुसज्जित, ट्रूक फिट प्रो पावर 15mins के फास्ट चार्ज में 3 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक प्रदान करता है और बड्स को केवल 25Mins में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है. दावों के मुताबिक, Fit Pro Power में 100 घंटे का म्यूजिक प्ले बैक मिलता हैसंगीत प्रेमियों के लिए, यह अपने 13 मिमी डायनेमिक ड्राइवर के कारण हाई बेस का म्‍यूजिक का अनुभव देता है. अमेजन पर यह कीमत 1299 रुपये में उपलब्‍ध है. यह टाइप सी चार्जिंग इंटरफेस को सपोर्ट करता है. खास बात यह है कि चार्जिंग केस में एक डिजिटल एलईडी डिस्प्ले है, जो बताता है कि कितना प्रतिशत बैकअप बचा हुआ है.

799 रुपये में Truke Fit Buds

वहीं ट्रुक फिट बड्स 500mAh के चार्जिंग केस के साथ आता है. यह तीन घंटे में फुल चार्ज हो जाता है और 20 घंटे का लंबा म्‍यूजिक प्‍लेटाइम देता है. इससे साढ़े तीन घंटे तक बातचीत की जा सकती है. यह 10 एमएम के डायनेमिक ड्राइवर के साथ हाई बेस की म्‍यूजिक का फील कराता है. इसमें भी ब्लूटूथ 5.0 है जो इंस्टेंट पेयरिंग करता है. यह 99% स्मार्टफ़ोन और गेमिंग उपकरणों के साथ कनेक्‍ट हो सकता है. Truke Fit Buds Amazon.in पर 799 रुपये में उपलब्ध हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.