Take a fresh look at your lifestyle.

झारखंड में पहला कोरोना मरीज रांची के हिंदपीढ़ी में मिला, जिला प्रशासन ने की पुष्टि

0 336

Ranchi: पूरे देश में लॉकडाउन के बीच झारखंड की राजधानी रांची में पहला कोरोना वायरस संक्रमित मरीज पाया गया है. रांची जिले में कोरोना पॉजिटिव एक मरीज की पुष्टि हुई है. इसकी पुष्टि रांची जिला प्रशासन ने की है.

इसे भी पढ़ें: दूसरे राज्‍यों से झारखंड पहुंचे सैकड़ों लोग रामगढ़ में क्‍यूरोंटाइन

रांची में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि होने के बाद उपायुक्त जिला दंडाधिकारी राय महिमापत रे एवं वरीय पुलिस अधीक्षक अनीश गुप्ता द्वारा कंट्रोल रूम से पूरे स्थिति पर पैनी नजर रखी जा रही है. उपायुक्त एवं वरीय पुलिस अधीक्षक ने वरीय पदाधिकारियों के साथ मिलकर हालात पर चर्चा की.

रांची जिला के उपायुक्त राय महिमापत रे ने लोगों से अपने अपने घरों में रहने की अपील करते हुए कहा है कि वायरस के संक्रमण के रोकथाम के लिए अपने-अपने घरों में रहें. किसी तरह की जानकारी या मदद की जरूरत है तो जिला प्रशासन से संपर्क करें. जिला कंट्रोल रूम 1950 पर किसी भी स्थिति में आम जन संपर्क कर सकते हैं.

संयम की अपील

जिले वासियों से संयम की अपील करते हुए उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी राय महिमापत रे ने कहा कि जिला प्रशासन आम लोगों की मदद के लिए मुस्तैद है. किसी तरह के सहायता के लिए बेझिझक जिला प्रशासन से संपर्क करें.

वरीय पुलिस अधीक्षक रांची अनीश गुप्ता ने भी लोगों से संयम की अपील करते हुए कहा कि आप अपने अपने घरों में रहें. सोशल मीडिया पर किसी तरह की जानकारी को शेयर करने से पहले उसकी पड़ताल करें, अफवाह ना फैलाएं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.