MMS कांड से चर्चित सुषमा बड़ाइक पर अहले सुबह फायरिंग

0
21
एमएमएस कांड की सुषमा बड़ाइक पर अहले सुबह फायरिंग
एमएमएस कांड की सुषमा बड़ाइक पर अहले सुबह फायरिंग

Ranchi: रांची की चर्चित महिला सुषमा बड़ाइक पर अहले सुबह फायरिंग की खबर है. बताया जा रहा है कि इस वारदात में सुषमा को गोली लगी है. घटना के बाद उन्‍हें मेडिका हॉस्‍पीटल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार सुषमा बड़ाइक पर तीन अपराधियों ने फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. बताया जाता है कि वह अपने सरकारी सुरक्षाकर्मी के साथ बाइक पर कहीं जा रही थी. इस बीच बाइक पर सवाल तीन अपराधियों ने फायरिंग की. घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

घटना स्‍थल पर छानबीन करती पुलिस

कौन है सुषमा बड़ाइक

आइपीएस पीएस नटराजन का स्टिंग ऑपरेशन करने के बाद सुषमा बड़ाइक यौन शोषण की पीडि़ता चर्चा में आई थी. इस पर केस भी दर्ज हुआ था. मुकदमा 12 साल तक चला था. इसके बाद कोर्ट ने वर्ष 2017 में नटराजन को रिहा कर दिया था. इस रिहाई के बाद पीडि़ता ने कोर्ट के फैसले को चुनौती देते हुए अपील याचिका दायर की है जो फिलहाल विचाराधीन है.

बर्खास्त हुए थे आइपीएस

प्रकरण सामने आने के बाद आइपीएस नटराजन को वर्ष 2012 में नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया था. उनके खिलाफ यह कार्रवाई वर्ष 2005 में सनसनीखेज स्टिंग ऑपरेशन के सामने आने के बाद की गई थी. 2 अगस्त 2005 को उनके खिलाफ लोअर बाजार थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी.

Leave a Reply