Fire Boltt Infinity में 300 स्पोर्ट्स मोड, साथ में 4GB स्टोरेज, कीमत सिर्फ 4999 रुपये

0
26
Fire Boltt Infinity में 300 स्पोर्ट्स मोड, साथ में 4GB स्टोरेज, कीमत सिर्फ 4999 रुपये
Fire Boltt Infinity में 300 स्पोर्ट्स मोड, साथ में 4GB स्टोरेज, कीमत सिर्फ 4999 रुपये

Fire Boltt ने भारतीय बाजार में नई स्मार्टवॉच Fire Boltt Infinity को पेश कर दिया है. Fire Boltt Infinity एक 5 हजार रुपये के अंदर आने वाली स्मार्टवॉच है, जिसमें इंडस्ट्री के दमदार फीचर्स दिए गए हैं. इस वॉच में HD+ रेजोल्यूशन को सपोर्ट करने वाली 1.6 इंच की डिस्प्ले दी गई है, यहां हम आपको इस स्मार्टवॉच के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस से लेकर कीमत आदि के बारे में विस्तार से बता रहे हैं.

Fire Boltt Infinity की कीमत और उपलब्धता

कीमत की बात की जाए तो Fire Boltt Infinity की कीमत 4,999 रुपये है. कलर ऑप्शन की बात की जाए तो यह वॉच ब्लैक, गोल्ड और व्हाइट कलर्स जैसे उपलब्ध में आती है. उपलब्धता की बात करें तो इस स्मार्टवॉच को ई-कॉमर्स साइट Amazon से खरीदा जा सकता है. मार्केट में इस स्मार्टवॉच की टक्कर OnePlus Nord Watch, Realme 3 Pro और Noise ColorFit Pro 4 Max समेत अन्य से होने वाली है.

Fire Boltt Infinity के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Fire Boltt Infinity में 1.6 इंच की डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन HD+, रिफ्रेश रेट 60Hz और 600 निट्स तक पीक ब्राइटनेस है. इस वॉच में 90 प्रतिशत स्क्रीन टू बॉडी रेशियो है. यह वॉच कस्टमाइजेबल वॉच फेस को सपोर्ट करती है. सेफ्टी के लिए इस वॉच को IP67 रेटिंग दी गई है, जिससे यह धूल और पानी से सुरक्षित रहती है. इसमें रोटेटिंग क्राउन और दाईं ओर दो बटन के साथ सर्कुलर डायल दिया गया है. मजबूती के साथ मैटल यूनिबॉडी और रग्ड डिजाइन दिया गया है जो कि इसे मजबूत स्थितियों में काम करने लायक बनाता है.

Fire Boltt की वॉच में हार्ट रेट ट्रैक, SpO2 सेंसर, स्लीप मॉनिटर और फीमेल साइकल ट्रैक दिया गया है. Fire Boltt Infinity में 4GB की बिल्ट-इन स्टोरेज दी गई है. यूजर्स इस डिवाइस में आसानी से 300 म्यूजिक ट्रैक स्टोर कर सकते हैं. यह वॉच TWS डिवाइस के साथ भी पेयर हो सकती है. यह स्मार्टवॉच ब्लूटूथ कॉलिंग का सपोर्ट करती है जो कि बिना किसी स्मार्टफोन के भी काम करता है. इसमें नोटिफिकेशन डिस्प्ले, वैदर अपडेट समेत काफी फीचर्स मिलते हैं. यह स्मार्टवॉच 300 स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करती है. 

Leave a Reply