फेनेस्टा ने रेवा में किया अपनी रीटेल मौजूदगी का विस्तार

अगस्त,2020 : भारत के सबसे बड़े विंडो एवं डोर ब्राण्ड तथा इस सेगमेन्ट में मार्केट लीडर फेनेस्टा इण्डिया ने एक और शोरूम की ओपनिंग के साथ अपनी रीटेल मौजूदगी के विस्तार की घोषणा की है। यह एक्सक्लुज़िव शोरूम बोधा रोड़, एमआईजी 20, वार्ड संख्या7, रेवा- 486001 पर स्थित है और उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता के यूपीवीसी विंडो और खिड़कियां उपलब्ध कराएगा।

इस नए षोरूम के लॉन्च के मौके पर फेनेस्टा के बिजनेस हैड श्री साकेत जैन ने कहा, ‘‘हमें गर्व है कि हम अपने ब्राण्ड की धरोहर को बनाए रखते हुए अपनी क्षमता के अनुसार उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रयासरत हैं। यह षोरूम हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण चैनल है जो हमारे उत्पादों की गुणवत्ता, उत्कृष्ट सर्विस एवं ब्राण्ड विशेषज्ञता में उपभोक्ताओं का भरोसा बढ़ाएगा। ऐसा करने के लिए, फेनेस्टा प्रोडक्ट्स में इनोवेषान्स के साथ-साथ अपने षोरूमों की संख्या को निरंतर बढ़ा रहा है।

असंख्य डिज़ाइनों और स्टाइल्स में उपलब्ध हमारी खिड़कियों और दरवाज़ों का व्यापक पोर्टफोलियो उपभोक्ताओं को ढेरों विकल्प प्रदान करता है। फेनेस्टा उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को पूरा करते हुए देष में अपनी मौजूदगी को सषाक्त बनाने के लिए प्रयासरत है।’’ 

इस लॉन्च के साथ फेनेस्टा अपने मौजूदा एवं भावी उपभोक्ताओं को बेहतर सेवाओं का अनुभव प्रदान करेगा। फेनेस्टा के षोरूम उपभोक्ताओं की पहुंच बढ़ाने तथा इसे मार्केट लीडर के रूप में स्थापित करने में महत्वपूर्ण योगदान दे रहे हैं। भारत के यूपीवीसी विंडो एवं डोर उद्योग में तेज़ी से विकसित होते हुए, ब्राण्ड अपने मार्केट शेयर को बढ़ाने तथा भविष्य में अपनी अग्रणी स्थिति को बरक़रार रखने के लिए प्रयासरत है।

 उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा, ‘‘अब तक की हमारी यात्रा शानदार रही है और आने वाले सालों में हम भी लगातार विकास के लिए तैयार हैं। हमारी उग्र विपणन रणनीति, उत्पादों की व्यापक रेंज तथा दूसरे एवं तीसरे स्तर के शहरों में तेज़ी से रीटेल विस्तार के चलते हम अपने लक्ष्यों को हासिल कर सकेंगे। हमने अपनी विस्तार रणनीति इस तरह से तैयार की है कि यह उपभोक्ताओं को उत्पादों के बारे में उचित जानकारी और खरीद का उत्कृष्ट अनुभव प्रदान कर सके। इस मौके पर हम अपने सभी साझेदारों और उपभोक्ताओं के प्रति आभार व्यक्त करना चाहते हैं जिन्होंने हमारे कारोबार को कामयाबी की इस ऊँचाई तक पहुंचाने में अपना योगदान दिया है।’’  

 बोधा रोड़ पर स्थित फेनेस्टा का यह नया शोरूम विभिन्न डिज़ाइनों और रंगों में दरवाजों एवं खिड़कियों की व्यापक रेंज प्रस्तुत करेगा। इस लॉन्च के साथ फेनेस्टा अब देष के 327 से अधिक शहरों में मौजूद है। फेनेस्टा भारत की एकमात्र कम्पनी है जो यूपीवीसी के निर्माण के से लेकर उत्पाद के इंस्टालेशन  एवं आफ्टर सेल्स सेवाओं तक पूरी आपूर्ति श्रृंखला का प्रबन्धन करती है। उत्पादों की रेंज को विशेष रूप से यूके एवं ऑस्ट्रिया में डिज़ाइन किया जाता है जो उपभोक्ताओं को आधुनिक शैली के बेहतरीन उत्पाद प्रदान करते हैं।

 फेनेस्टा के उत्पादों को भारत के विविध एवं चरम जलवायु के अनुकूल बनाने के लिए हर कदम पर इनकी गुणवत्ता की कड़ी जांच की जाती है। फेनेस्टा के उत्पाद अपने खास फीचर्स जैसे नाइस इन्सुलेषन, रेन प्रूफ, डस्ट प्रूफ के साथ-साथ स्टाइलिष होने के लिए देष भर के अग्रणी बिल्डरों, आर्कीटेक्ट्स एवं इंटीरियर डिज़ाइनरों में बेहद लोकप्रिय हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Scroll to Top
प्‍यार वाला राशिफल: 4 अक्‍टूबर 2022 रांची के TOP Selfie Pandal लव राशिफल: 3 अक्‍टूबर 2022 India की सबसे सस्‍ती EV Car लव राशिफल: 2 अक्‍टूबर 2022