क्‍या वाकई मोटी पत्‍नी वाले पति ज्‍यादा खुश रहते हैं ?

by

अधिकांश मर्दों को लंबी, दुबली व फिट लड़कियां ज्‍यादा पसंद होती हैं. लेकिन एक सर्वे और रिसर्च के अनुसार जो लड़के मोटी लड़कियों के साथ रिलेशन में रहते हैं, वे दूसरों के मुकाबले ज्यादा खुश रहते हैं.

नेशनल ऑटोनॉमस यूनिवर्सिटी ऑफ मैक्सिकों में एक स्टडी की गयी है, जिसके बाद ये बात सामने आयी है कि ज्‍यादा वजन वाली लड़कियों के साथ शादी या प्‍यार में पड़े पुरुष ज्यादा खुश रहते हैं.

स्टडी रिपोर्ट बताती है कि कर्वी, प्लस साइज महिलाओं के जीवनसाथी दुबली महिलाओं के साथियों से दस गुना ज्यादा खुश रहते हैं. मोटी लड़कियां अपने पुरुष पार्टनर पर जिम जाने और फिट रहने का दबाव नहीं डालती हैं.

ये खुद भी वजन कम करने की कोशिश नहीं करती हैं और साथ ही खाना भी खूब पसंद करती हैं. जो कपल्स ज्यादा मिलकर हंसते हैं उनकी जिंदगी बेहतर होती है और रिलेशनशिप टिकाऊ होता है.

मोटी महिलाओं के प्‍यार में पड़े पुरुष ज्यादा मुस्कुराते हैं और जीवन के लिए उनका रवैया ज्यादा पॉजिटिव होता है. कर्वी महिलाएं छोटे-छोटे तोहफों पर खुश हो जाती हैं.

मोटी लड़कियां ज्यादा खुशदिल होती हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर ज्यादा बेहतर होता है. इसके अलावा ऐसी महिलाओं के सामने खुलकर बोलना, खुद को एक्सप्रेस करना ज्यादा आसान होता है.

इसके अलावा यह भी देखा गया है कि कर्वी लड़कियों को खाना पकाने में दिलचस्पी होती है और वे अक्सर बेहतर खाना बनाती हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.