JNU की पूर्व छात्रा शेहला रशीद के पिता ने डीजीपी को लिखा पत्र- बेटी देशद्रोही

by

Srinagar: जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) की पूर्व छात्र नेता शेहला रशीद पर पिता ने गंभीर आरोप लगाए हैं. पिता ने इस संबंध में जम्मू-कश्मीर के डीजीपी को पत्र लिखा है.

शेहला रशीद के पिता अब्दुल राशिद शोरा ने पत्र में लिखा है कि उन्हें डर लग रहा है. बेटी से जान का खतरा है. डीजीपी को पत्र लिखकर कई आरोप लगाए हैं.

पुलिस महानिदेशक को लिखे गए पत्र में अपनी बेटी पर आरोप लगाया कि शेहला रशीद देश विरोधी गतिविधियों में शामिल है. डीजीपी को संबोधित 3 पन्नों का पत्र अंग्रेजी में लिखा गया है.

Read Also  आदिवासी छात्रों को सीएम हेमंत सोरेन ने दिए ब्‍लैंक चेक! सोशल मीडिया पर चर्चा गर्म

इसे भी पढ़ें: देव दीपावली के अवसर पर पीएम मोदी के दीप जलाते ही जगमग हुई काशी

जांच के लिए एसएसपी को निर्देश

इस मामले में पुलिस की तरफ से प्रतिक्रिया भी आ गई है. कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने शेहला के पिता के दावे पर कहा कि उन्होंने सत्यापन के लिए अब्दुल राशिद शोरा के पत्र को श्रीनगर के एसएसपी को भेज दिया है.

जम्मू और कश्मीर के डीजीपी को लिखे पत्र में, शेहला के पिता अब्दुल राशिद शोरा ने दावा किया कि शेहला ने ‘कुख्यात लोगों’ से कश्मीर केंद्रित राजनीति में शामिल होने के लिए तीन करोड़ रुपये नकद लिए. उसने उसके बैंक खातों की जांच के लिए कहा है.

Read Also  Weather Update: भारत के इन राज्‍यों में आज भी होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

इसे भी पढ़ें: किसानों से प्रति क्विंटल MSP 1868 रुपये खरीद पर 182 रुपये बोनस भी देगी झारखंड सरकार

शेहला ने ट्वीट पर लिखा प्रतिक्रिया

शेहला ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि आपमें से बहुत से लोगों ने मेरे जैविक पिता का वो वीडियो देखा होगा, जिसमें वो मेरे और मेरी मम्मी और बहन के खिलाफ अनाप-शनाप आरोप लगा रहे हैं. सीधे शब्दों में कहें तो वह एक बीवी-बीटर और एक अपमानजनक, नापाक आदमी है, हमने आखिरकार उनके खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया है और यह स्टंट उसी की प्रतिक्रिया है.

2 thoughts on “JNU की पूर्व छात्रा शेहला रशीद के पिता ने डीजीपी को लिखा पत्र- बेटी देशद्रोही”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.