Expo Utsav Vista 2021: झारखंड में पहली बार होने जा रही है वर्चुअल ट्रेड फेयर का आयोजन

by

Ranchi: जेसीआई रांची (JCI Ranchi) का कंज्‍यूमर मेगा ट्रेड  फेयर  “Expo Utsav Vista 2021” इस पहली बार वर्चुअल होने जा रहा है. अभी तक एक्‍सपो उत्‍सव रांची में बड़े स्‍तर पर आयोजित होता रहा है. कोरोना महामारी और उसके गाइडलाइन को देखते हुए जेसीआई Expo Utsav Vista 2021 ऑनलाइन करने जा रहा है. जेसीआई द्वारा बताया गया कि एक्‍सपो के सभी स्‍टॉल्‍स इस बार ऑनलाइन होंगे, कस्‍टमर को यहां ऑफर और सुविधाएं पहले की तरह ही मिलेंगी.

जेसीआई का Expo Utsav Vista 2021 6 अक्टूबर से 12 अक्टूबर   तक अपने नए डिजिटल फॉर्मेट में ऑनलाइन सभी के लिए उपलब्‍ध रहेगा. ट्रेड फेयर के तहत झारखण्ड के लोग ऑनलाइन माध्यम से पहले की तरह सभी प्रोडक्ट्स और सर्विसेज का सेलेक्‍शन कर सकते हैं.

Expo Utsav Vista 2021 में मिलेगा घर बैठे ऑफर और सर्विसेज

Expo Utsav Vista 2021  के संयोजक मयंग अग्रवाल ने बताया कि कोरोना काल ने सब को बहुत कुछ सिखाया है और विश्वास भी दिलाया है की हमे समय के साथ अपने को ढालना है. शॉपिंग का मज़ा उठाने के लिए आपको बस हमारे एक्‍सो उत्‍सव के वेबसाइट को खोलना है और आप अपने मनपसन्द स्टाल्स और प्रोडक्ट्स को घर बैठे ही खरीद सकते हैं.

सह संयोजक राहुल टिबरेवाल  ने बताया की यह मेला में 100 से भी अधिक स्टाल्स लगेंगे . एक्सपो में इंडिया की नामी चार पहिये की कंपनी, इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स के ब्रांड्स, कपड़े की लेटेस्ट  डिज़ाइन  के शॉपिंग का फायदा उठाया जा सकता है. उन्होंने बताया कि यहां पर सभी तरह के सामानो में डिस्‍काउंट दिया जाएगा. यह झारखण्ड का पहला वर्चुअल ट्रेड फेयर का आयोजन है.

जेसीआई प्रेसीडेंट गौरव अग्रवाल  ने का कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग इस नए प्रारूप का लुफ्त उठाये और घर बैठे ही आनंद ले . सुई से लेकर कार तक सब आपको एक क्लिक में मिलेगा .

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.