किराए के फ्लैट में चल रहा था ESCORT Services in Ranchi, Call Girl Ranchi वेबसाइट से होती थी Online Booking

by

Ranchi: झारखंड की राजधानी रांची में इस्‍कॉर्ट सर्विस के नाम पर कॉल गर्ल बुकिंग का धंधा जोरों पर है. Call Girl Ranchi वेबसाइट के जरिये देह व्‍यापार के धंधेबाज ग्राहकों की ऑनलाइन बुकिंग कर रहे हैं. सरेआम अपार्टमेंट में बॉडी मसाज, देह व्‍यापार चल रहा है. यहां किराये के फ्लैट में वेबसाइट से बुकिंग कर देह व्यापार में लिप्‍त बंगाल की एक युवती और तीन युवकों को पुलिस ने आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है. बड़ी बात यह है कि देह व्‍यापार का सरगना दिलीप रजक भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया. वह हजारीबाग का रहने वाला है.

Read Also  झारखंड में 22 से 29 अप्रैल तक संपूर्ण लॉकडाउन, जानिए क्‍या है गाइडलाइन

किराए के फ्लैट में चलता था देह व्‍यापार का करोबार

रांची के सदर थाना पुलिस ने चेशायर होम रोड के विक्रमशिला अपार्टमेंट के एक फ्लैट में छापेमारी कर देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए तीन ग्राहकों के साथ एक युवती को धर दबोचा. अजय शर्मा हजारीबाग का और सुंदर रजक चतरा का रहने वाला है. ये सभी अपार्टमेंट में फ्लैट किराए पर लेकर देह व्यापार का धंधा चला रहे थे.

Call Girl Ranchi वेबसाइट से होती थी ऑनलाइन बुकिंग

सदर थाना इंस्पेक्टर वेंकटेश कुमार ने बताया कि देह व्यापार का मुख्य सरगना दिलीप रजक है. मौके से पकड़ी गई युवती बंगाल की रहने वाली है. वह पिछले 10 दिनों से कोलकाता से आकर रांची में रह रही है. यहां कॉल गर्ल रांची नाम की वेबसाइट से देह व्यापार संचालित होता है. वेबसाइट से बुकिंग के बाद ग्राहकों को सरगना दिलीप तय दिन और समय पर विक्रमशिला अपार्टमेंट बुलाता था.

Read Also  झारखंड में 22 से 29 अप्रैल तक संपूर्ण लॉकडाउन, जानिए क्‍या है गाइडलाइन

ग्राहकों को सेवा देने वाली युवती को ऑनलाइन पेमेंट किया जाता था. देह व्यापार का मुख्य सरगना दिलीप रांची में काफी दिनों से रह रहा था. वह अपना नाम बदलकर ग्राहकों से बात करता और नए-नए ग्राहक फंसाता था. पुलिस को देह व्यापार की गुप्त सूचना मिलने के बाद इसकी क्रॉस चेकिंग की गई. इसके बाद पुलिस टीम ने विक्रमशिला अपार्टमेंट में छोपेमारी कर एक युवती समेत चार धंधेबाजों को पकड़ा.

पुलिस ने बताया कि विक्रमशिला अपार्टमेंट के जिस फ्लैट से देह व्‍यापार के धंधेबाज पकड़े गए हैं, वह रवि नाम के व्यक्ति की है. यहां देह व्‍यापार का सरगना दिलीप अपने परिवार के साथ रहने की बात कहकर रहने आया था. इसके लिए 13 हजार रुपये मासिक फ्लैट किराया तय किया गया था. धंधेबाज यहां चार-पांच महीने से देह व्‍यापार का धंधा चला रहे थे.

Read Also  झारखंड में 22 से 29 अप्रैल तक संपूर्ण लॉकडाउन, जानिए क्‍या है गाइडलाइन

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.