Take a fresh look at your lifestyle.

EC ने पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक देखी, विवेक ओबेरॉय से कहा- कैसी लगी मूवी आपको नहीं बता सकते

0 7

Mumbai: फिल्‍म एक्‍टर विवेका ओबेरॉय के अनुसार उनके आग्रह पर चुनाव आयोग ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक देख ली है. विवेक ओबेरॉय ने कहा कि चुनाव आयोग ने कल फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी देखी. हमने उनसे पूछा कि फिल्म कैसी लगी. हम उनका जवाब आपको अभी नहीं बता सकते. लेकिन उसे सुनकर हम काफी खुश थे. हमारी एक ही गुजारिश है कि फिल्म को रिलीज होने दिया जाये.

फ़िल्म में मोदी का रोल निभा रहे अभिनेता विवेक ओबेरॉय का दावा है कि फ़िल्म आयोग के सदस्यों को काफ़ी पसंद आयी है. हालांकि अभी रिलीज़ को लेकर कोई जवाब सामने नहीं आया है.

आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला

पीएम नरेंद्र मोदी 11 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी, मगर चुनाव आयोग ने इसे आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला मानते हुए इसकी रिलीज़ पर चुनाव सम्पन्न होने तक रोक लगा दी थी.

इसके ख़िलाफ़ विवेक ओबेरॉय ने सुप्रीम कोर्ट की शरण ली थी. शीर्ष न्यायालय ने इस मामले में कहा था कि आयोग को फ़िल्म देखने के बाद ही कोई फ़ैसला करना चाहिए. लिहाज़ा, आयोग के लिए गुरुवार को फ़िल्म की स्क्रीनिंग रखी गयी.

स्क्रीनिंग के बाद उत्साहित विवेक ओबेरॉय ने बताया कि जब उन्होंने स्क्रीनिंग के बाद आयोग के सदस्यों से पूछा फ़िल्म कैसी लगी तो उनका जवाब वो बता नहीं सकते, लेकिन उनके जवाब से हम ख़ुशी हैं. अब बस एक ही गुज़ारिश है कि फ़िल्म को रिलीज़ होने दिया जाये.

5 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी पीएम नरेंद्र मोदी

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी सबसे पहले 5 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी, मगर विपक्षी दलों ने चुनाव के मद्देनज़र इसकी रिलीज़ को टालने की मांग की, जिसके बाद आयोग ने निर्माताओं को नोटिस भेजा. मामला आयोग में पहुंचने के बाद निर्माताओं ने फ़िल्म की रिलीज़ 11 अप्रैल कर दी.

इस बीच निर्माता सुप्रीम कोर्ट चले गये और फ़िल्म की रिलीज़ को लेकर याचिका दायर कर दी. सुप्रीम कोर्ट ने इस पर कोई दख़ल ना देने का फ़ैसला करते हुए कहा कि चुनाव के मद्देनज़र फ़िल्म को लेकर कोई भी निर्णय चुनाव आयोग लेगा.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.