Take a fresh look at your lifestyle.

फानी चक्रवात का असर: झारखंड में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की जनसभा स्थगित

03 मई को कोडरमा, खूंटी और रांची में होनेवाली थी जनसभा

0 13

Ranchi: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) का आज का प्रस्तावित झारखंड दौरा स्थगित हो गया है. फानी चक्रवात के झारखंड में असर (Effect of Fani Cyclone) को देखते हुए यह निर्णय लिया गया. शुक्रवार को यह जानकारी झारखंड भाजपा के लोकसभा चुनाव प्रभारी मंगल पाण्डेय ने पत्रकारों को दी.

मंगल पांडेय ने बताया कि तीन मई को झारखंड के तीन जिलों में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की जनसभा प्रस्तावित थी. यह जनसभा कोडरमा, खूंटी और रांची में होनेवाली थी.

सुदेश और रघुवर करेंगे जनसभा को संबोधित

उन्होंने कहा कि मौसम विभाग के अलर्ट के बाद यह निर्णय लिया गया. उन्होंने कहा कि खूंटी और रांची में आयोजित जनसभा को मुख्यमंत्री रघुवर दास, आजसू प्रमुख सुदेश महतो और वह स्वयं संबोधित करेंगे. इसके अलावा कोडरमा में पार्टी के वरिष्ठ नेता जनसभा को संबोधित करेंगे.

उन्होंने बताया कि तीनों जगहों पर आयोजित जनसभा में कार्यकर्ताओं को काफी भीड़ जमा हो रही है. लोग बारिश के बावजूद सभा में पहुंच रहे हैं.

बता दें कि तीन मई को अमित शाह की जनसभा कोडरमा में सवा 12 बजे, खूंटी में सवा दो बजे और रांची में चार बजे होने वाली थी. प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा के प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश, प्रदीप सिन्हा आदि उपस्थित थे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.