Honda Cars ने किया Easy Finance के लिए स्‍पेशल स्‍कीम्‍स का ऐलान

by

Honda Cars India Ltd (HCIL) ने इंडसइंड बैंक के साथ समझौता किया है. मंगलवार को होंडा कंपनी की ओर से एक बयान जारी किया गया. इसके अनुसार यह समझौता ग्राहकों के लिए सुविधाजनक, किफायती और पर्सनलाइज्ड फाइनेंसिंग स्कीम्स का फायदा पहुंचाने के लिए किया गया है. 

इस समझौते के तहत होंडा अमेज और होंडा सिटी को खरीदने पर कस्टम-बिल्ट फाइनेंसिंग सॉल्यूशंस जैसे लो EMI, फ्लेक्सी टर्म, 100% एक्स शोरूम फंडिंग आदि स्पेशल स्कीम्स, स्पेशल कस्टमर्स को ऑफर की जाएंगी.

कई फाइनेंसर्स के साथ किया है HCIL ने करार

त्योहारों का ध्यान में रखते हुए HCIL ने कई फाइनेंसर्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट किया है. इनमें रिटेल फाइनेंसर्स, पीएसयू बैंकों और NBFC समेत कई फाइनेंसर्स शामिल हैं.

इस करार के तहत कार खरीदने के दौरान कस्टमर्स दी जाने वाली सुविधा को बढ़ाने के साथ ही प्रतिस्पर्धी ब्याज दरों और फ्लेक्सिबल पुनर्भुगतान का ऑप्शन भी शामिल है.

कस्टमर्स को दिए जाने वाले इन ऑफर्स में अर्ध-शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों के कस्टमर का विशेष ध्यान रखा गया है. अब कार खरीदने पर कस्टमर को फाइनेंस आसानी से मिल जाएगा.

फेस्टिव सीजन में मांग बढ़ने की उम्मीद

HCIL के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और निदेशक (बाजार और बिक्री) राजेश गोयल ने कहा कि इंडसइंड बैंक के साथ किए गए समझौते का लाभ सैलरीड क्लास और सेल्फ एंप्लॉयड, दोनों कैटेगरी के कस्टमर उठा सकते हैं.

उन्होंने कहा कि हमें फेस्टिव सीजन के दौरान कार की मांग में बढ़ोतरी की उम्मीद है. इस साझेदारी के साथ हम खरीदारी को बढ़ावा देने के साथ ही आसान पर्सनल फाइनेंस सॉल्यूशन अपने कस्टमर्स को उपलब्ध करा पाएंगे.

Honda Cars ने लॉन्च की स्पेशल स्कीम्स

होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (HCIL) ने खरीदारी के इस सीजन को कस्टमर्स के लिए आकर्षक और फायदेमंद बनाने के लिए स्पेशल स्कीम्स भी लॉन्‍च की हैं.

ये स्कीम्स मौजूदा समय में कोरोना की स्थिति को देखते हुए कस्टमर्स को ईजी टू बाई का ऑप्शन प्रदान करेंगी. कार खरीदने वाले कस्टमर्स इस स्‍कीम का फायदा उठा सकते हैं.

Categories Car

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.