Take a fresh look at your lifestyle.

जेएससीए के नए प्रेसिडेंट बने डॉ नफीस अख्‍तर, पूर्व सांसद की टीम को हराया

Support Journalism
0 27

Ranchi: डॉ नफीस अख्‍तर झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) के नए प्रेसिडेंट चुन लिये गये हैं. डॉ अख्‍तर को अमिताभ चौधरी समर्थन है. उन्‍होंने पूर्व सांसद अजय मारू की टीम को भारी अंतर से हराया.

डॉ नफीस अख्‍तर टीम के सभी उम्मीदवारों ने अपनी-अपनी सीटें जीत ली हैं. आज जेएससीए प्रेसिडेंट, सचिव, कोषाध्यक्ष, संयुक्त सचिव और कमेटी मेंबर को लेकर मत डाले गये.

डॉ अख्‍तर की टीम से सचिव पद ले लिए संजय सहाय, कोषाध्यक्ष के लिए पार्थ सारथी सेन, संयुक्त सचिव के लिए राजीव बथान, कमेटी मेंबर के लिए राजेश सिंह, संजय पांडेय, श्रवण जाजोदिया, राजकुमार शर्मा और प्रिय वत्स दास उम्मीदवार थे. ये सभी जीत गये हैं.

समाचार लिखे जाने तक इनके निर्वाचन की औपचारिक घोषणा नहीं की गयी थी.

सुबह आठ बजे से एक बजे तक डाले गये थे वोट

आज सुबह आठ बजे से दोपहर एक बजे तक जेएससीए के पदधारियों के लिए मत डाले गये. अध्यक्ष पद पर पूर्व राज्यसभा सांसद अजय मारू और अमिताभ चौधरी गुट के डॉ नफीस अख्तर के बीच मुकाबला था. नफीस अख्तर ने 80 मतों से पूर्व सांसद को पराजित किया.

दोनों टीमों के लिए अध्यक्ष का पद प्रतिष्ठा का सवाल बना हुआ था. आज हुए मतदान में कुल 672 मत पड़े, जबकि जेएससीए के कुल सदस्यों की संख्या 740 है. इसमें से 654 लाइफ मेंबर हैं, जबकि स्कूल सदस्य, जिला संगठन के सदस्यों की संख्या एक सौ के आसपास है.

अजय मारू की टीम की तरफ से सचिव पद के लिए जानकी राम, कोषाध्यक्ष पद के लिए रणधीर विश्वास, संयुक्त सचिव के लिए दिवाकर सिंह, कमेटी मेंबर के लिए शब्बीर हुसैन, राजेश शर्मा, संजय विद्रोही, प्रदीप पॉल और उल्हास शाणे शामिल थे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.