Diwali 2019: ड्रेस अप के कलर पर ध्यान दें तो इस दिवाली चमक सकती है आपकी किस्मत

by

आज 27 अक्‍टूबर है. साल 2019 का दिवाली का दिन. इसके लिए सभी की तैयारी पूरी हो गई होगी. लेकिन क्‍या आपने अपने ड्रेस अप के लिए कोई प्‍लान किया है. अगर किया भी हो तो आप इन बातों को जान लिजिए कि क्‍या आपका ड्रेसअप दिवाली के दिन आपकी राशि के अनुसार मैच कर रहा है. अगर आप इसके बारे में नहीं जान या सोच नहीं पाये हैं तो आपको इस पूरे आर्टिकल को पढ़ने की जरूरत है.

इस दिवाली यदि आप अपने राशि के अनुसार कपड़े पहनते हैं तो उसका लाभ आपको मिलेगा. सिर्फ फैशन के नजरिए से ही नहीं बल्कि आस्था की दृष्टीकोन से भी यह बहुत मायने रखता है.

आइए हम आपको बताते हैं इस दिवाली आपको अपनी राशि के अनुसार किस रंग के ड्रेस अप करना चाहिए.

1. मेष राशि, मिथुन, कर्क राशि

इन तीनों ही राशियों को सूर्य की राशि कहा जाता है. ज्योतिष एक्सपर्ट्स की मानें तो इस बार दिवाली में इन तीनों राशियों के लोगों को पीले रंग के कपड़े पहनने चाहिए. ये रंग देवी लक्ष्मी को भी काफी पसंद होता है. 

2. वृश्चिक, तुला और मीन राशि

इस दिवाली वृश्चिक, तुला और मीन राशि वालों को नीले रंग पहनना चाहिए. मान्यता है कि ऐसा करने से जातक की सभी मनोकामनाएं पूरी होती हैं. कहा जाता है कि ये रंग ग्रहों की चाल को प्रभावित करते हैं साथ ही कुबेर की कृपा भी बनी रहती हैं. 

3. वृषभ, मकर, कुंभ राशि

इस दिवाली वृषभ, मकर और कुंभ राशि वालों को लाल रंग के कपड़े पहनना शुभ बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस राशि के जातक अगर दिवाली पर लाल रंग का कपड़ा पहनते हैं तो उस दिन उन्हें कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है.

4. कन्या, सिंह और धनु राशि

इस दिवाली कन्या, सिंह और धनु राशि के लोगों को हरे रंग का कपड़ा पहनना शुभ माना जाता है. हरे रंग का कपड़ा पहनने से आपके ग्रहों की चाल में परिवर्तन आएगा. आपकी सोयी हुई किस्मत पर भी इससे असर पड़ेगा.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.