Take a fresh look at your lifestyle.

Tiktok पर विवादित वीडियो सामने आने से मचा बवाल, Ban करने की डिमांड

0 76

New Delhi: भारत में विविदित वीडियो को लेकर एक बार फिर टिकटॉक बैन करने की डिमांड बढ़ती जा रही है. बीते दिनों ऐसी ही कई शॉर्ट वीडियोज की वजह से टिकटॉक की लोकप्रियता में भारी कमी देखी गई है. भारत में इस ऐप पर दिखाए पोस्ट हो रहे कंटेंट के कारण TikTok ऐप एक बार फिर से बंद होने के कागार पर आ गया है. सोशल मीडिया पर रोजाना इस ऐप को भारत में बैन करने की मांग की जा रही है.

पहले फैजल सिद्दिकी का एसिड अटैक वीडियो का बवाल शांत नहीं हुआ था कि अब एक और वीडियो सामने आया है जिसके खिलाफ आवाज उठाई जा रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए टिकटॉक को बैन करने की मांग की.

वीडियो देखकर सातवें आसमान पर लोगों का गुस्‍सा

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दो लड़के एक वीडियो के साथ ड्यूट करते दिख रहे हैं. इस एक्ट में रेप जैसे घिनौने अपराध को एक्ट के तौर पर दिखाया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर आ गया है. पायल रोहतगी के साथ- साथ ही बीजेपी नेता तेजिंदर पाल बग्गा ने भी इस वीडियो खिलाफ आवाज उठाते हुए एक राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्षा रेखा शर्मा से कार्रवाई की मांग की है.

राष्ट्रीय महिला आयोग सरकार से करेगी शिकायत

इस पर राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्षा रेखा शर्मा ने इस ट्वीट किया, ‘मेरे इस पर सख्त विचार हैं कि टिकटॉक इंडिया को पूरी तरह बैन कर देना चाहिए और मैं इस बारे में भारत सरकार को लिखूंगी. टिकटॉक पर न केवल ऐसे आपत्तिजनक वीडियोज हैं बल्कि यह युवाओं को गलत जिंदगी को गलत रास्ते पर ले जा रहा है.’

आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है जब ये ऐप विवादों में आया हो. इससे पहले भी ये ऐप भारत में एक बार कुछ दिनों के लिए बैन हो चुका है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.