Infinix Zero X Pro Specifications का खुलासा, 120HZ AMOLED, 108 Camera, Helio G96 SoC और बहुत कुछ

by

Infinix Zero X Pro Specifications: इनफिनिक्स ब्रांड के इस आगामी फोन को लेकर लीक्स सामने आने लगे हैं. ये जानकारी इस बात का संकेत दे रहे हैं कि फोन जल्द लॉन्‍च किया जा सकता है. कुछ दिनों पहले इस Infinix Mobile फोन के रेंडर सामने आए थे जिससे फोन के डिजाइन की झलक देखने को मिली थी. बता दें कि यूट्यूब चैनल टेक एरिना 24 ने Infinix Zero X Pro Features को लीक कर दिया है, लीक हुए फीचर्स से डिस्प्ले, प्रोसेसर, रैम, स्टोरेज और सॉफ्टवेयर की जानकारी मिली है. आइए आपको फोन के लीक हुए फीचर्स के बारे में जानकारी देते हैं.

Infinix Zero X Pro Specifications

यूट्यूब चैनल पर वीडियो के अुसार, फोन में फ्लैट एज के साथ 6.7 इंच फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले है और स्क्रीन पर पंच-होल कटआउट नजर आ रहा है. फोन 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आ सकता है.

प्रोसेसर, रैम व स्टोरेज: स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए MediaTek Helio G96 SoC के साथ 8 जीबी तक रैम और 128 जीबी स्टोरेज है, माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को बढ़ाना संभव होगा.

सॉफ्टवेयर: फोन Android 11 पर आधारित XOS 7.6 के साथ उतारा जा सकता है. Tech Arena24 यूट्यूब चैनल के मुताबिक, कंपनी Infinix Zero X Pro फोन को एशिया और अफ्रीका में इस महीने के अंत तक या अक्टूबर में लॉन्च कर सकती है. हालांकि, अभी कंपनी ने लॉन्च डेट को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है.

मिलेगा 108 मेगापिक्सल का OIS मेन कैमरा

यूट्यूबर ने अपनी लेटेस्ट लीक में फोन के रियर डिजाइन और फीचर को लीक किया है. लीक के अनुसार कंपनी इस फोन में 108 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर करने वाली है रेक्टैंगुलर मॉड्यूल में फिट है. रिपोर्ट की मानें तो फोन में मिलने वाला मेन कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ आएगा. 

इसके अलावा रियर में कंपनी एक अल्ट्रा-वाइड शूटर और एक पेरिस्कोप टेलिफोटो लेंस ऑफर करने वाली है. फोन में मिलने वाला यह टेलिफोटो लेंस 60x तक के डिजिटल जूम को सपोर्ट करेगा. सेल्फी की बात करें तो फोन के फ्रंट में आपको 16 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है. 

मिलेगी 5000mAh की बैटरी

फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 40 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी. कनेक्टिविटी के लिए फोन में आपको वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.1, 3.5mm हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन मिल सकते हैं.

Categories Mobiles

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.