तारकिशोर प्रसाद ने ली सुशील कुमार मोदी की जगह, बनेंगे बिहार के अगले डिप्टी सीएम

Patna: कटिहार से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक तारकिशोर प्रसाद बिहार में सुशील कुमार मोदी का जगह ले लिया है. उन्‍हें सुशील कुमार मोदी की जगह पार्टी विधानमंडल दल का नेता चुना गया है. इसकी जानकारी खुद सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट करके दी है. उन्‍होंने इसके लिए तारकिशोर प्रसाद को बधाई भी दी है. इसके साथ है ये तय माना जा रहा है कि बिहार के अगले डिप्‍टी सीएम सुशील कुमार मोदी नहीं, उनकी जगह तारकिशोर प्रसाद होंगे. हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की गई है.

सुशील कुमार मोदी का ट्वीट

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा, ‘तारकिशोर जी को भाजपा विधानमंडल का नेता सर्वसम्मति से चुने जाने पर कोटिश: बधाई !’ मोदी ने आगे ट्वीट में कहा, ‘भाजपा एवं संघ परिवार ने मुझे 40 वर्षों के राजनीतिक जीवन में इतना दिया कि शायद किसी दूसरे को नहीं मिला होगा. आगे भी जो जिम्मेवारी मिलेगी उसका निर्वहन करूंगा. कार्यकर्ता का पद तो कोई छीन नहीं सकता.’

बता दें कि भाजपा की ओर से अभी आधिकारिक तौर पर यह घोषणा नहीं की गई है कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बनने जा रही राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की नई सरकार में उपमुख्यमंत्री कौन होगा लेकिन सुशील मोदी के ट्वीट से यह साफ हो गया है कि उनसे उपमुख्यमंत्री का पद छीन लिया गया है। आमतौर पर भाजपा विधानमंडल दल का नेता ही अब तक नीतीश कुमार की सरकार में उपमुख्यमंत्री रहा है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.