दिल्ली पुलिस ने पांच आतंकियों को किया गिरफ्तार, हथियार और दस्तावेज बरामद

by

New Delhi: दिल्ली पुलिस के हाथों एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. दिल्ली पुलिस ने पांच आतंकियों को गिरफ्तार किया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शकरपुर में मुठभेड़ के बाद इन पांच आतंकियों को गिरफ्तार किया है. वहीं दिल्ली पुलिस ने इन आतंकियों के पास से हथियार भी बरामद किए हैं. इसके अलावा इन आतंकियों के पास से कुछ दस्तावेज भी मिले हैं.

आतंकियों की बड़ी साजिश को नाकाम

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की शकरपुर इलाके में आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई है. इस दौरान दिल्ली पुलिस ने आतंकियों की बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने नारको टेररिज्म के आरोप में इन आतंकियों को गिरफ्तार किया है. इनमें दो आतंकी पंजाब और तीन आतंकी कश्मीर से हैं.

Read Also  हेमंत सोरेन बने टीएसी के पदेन अध्‍यक्ष, बंधु व बाबूलाल को भी कमिटी में जगह

खबरों की माने तो गिरफ्तार किए गए आंतकी पंजाब और कश्मीर के रहने वाले बताए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये सभी इस्लामिक और खालिस्तानी संगठन से जुड़े हुए हैं. लंबे वक्त से इनको लेकर ऑपरेशन चल रहा था. वहीं आज एनकाउंटर के दौरान पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.

थोड़ी देर में पुलिस प्रेस कॉन्फ्रेंस

पुलिस किस तरह इन आतंकी के ठिकानों तक पहुंची, वहीं कौन-सी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे, तमाम सवालों के जवाब थोड़ी देर में पुलिस प्रेस कॉन्फ्रेंस कर देगी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.