ट्विटर ने डिलीट किया लालू यादव से जुड़ा सुशील मोदी का ट्वीट

by

Ranchi: बीते दिनों लालू प्रसाद यादव से संबंधित किए गए सुशील मोदी ट्वीट को ट्वीटर ने डिलीट कर दिया है. इस ट्वीट में पूर्व मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर रांची के जेल से अपने बिहार विधानसभा अध्यक्ष पद को लेकर विधायकों को फोन कर प्रलोभन देने का आरोप लगाया था. इसके साथ ही मोदी ने ट्वीटर पर एक नंबर सार्वजनिक भी किया था.

इसे भी पढ़ें: लालू प्रसाद यादव जेल से कर रहे हैं बिहार की नीतीश सरकार गिराने की साजिश

Read Also  गुजरात के सूरत में फुटपाथ पर सो रहे 18 लोगों को डंपर ने रौंदा, 15 की मौत

लालू ने एनडीए विधायक को दिया मंत्री बनने का ऑफर

भाजपा नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने मोबाइल नंबर शेयर करते हुए रांची की जेल में सजा काट रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह फोन कर एनडीए विधायकों को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि लालू एनडीए विधायकों को मंत्री बनाने तक का ऑफर दे रहे हैं.

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने इस आरोप के अगले दिन एक एक बातचीत का ऑडियो भी जारी किया था. इसमें उन्होंने दावा किया है कि लालू प्रसाद यादव ने जेल से भागलपुर जिले के पीरपैंती सीट से भाजपा विधायक ललन पासवान को फोन किया और उन्हें मंत्री पद का लालच दिया. सुशील मोदी की ओर से जो ऑडियो जारी किया गया है, उसमें लालू प्रसाद यादव की आवाज सुनाई दे रही है.

Read Also  गुजरात के सूरत में फुटपाथ पर सो रहे 18 लोगों को डंपर ने रौंदा, 15 की मौत

हालांकि, आवाज लालू प्रसाद यादव की है या नहीं, यह ऑडियो सही है या नहीं, इसकी पुष्टि (localkhabar.com) नहीं करता है. 

इसे भी पढ़ें: लालू प्रसाद यादव-बिहार बीजेपी विधायक फोन पर बातचीत का ऑडियो सुशील मोदी ने किया वायरल

सुशील मोदी आवास में थे तब आया था फोन

मामले में भागलपुर की पीरपैंती सीट से चुनकर आए ललन पासवान ने ऑडियो के आधार पर दावा किया था कि लालू यादव ने उन्‍हें फोन कर मंत्री पद का ऑफर देते हुए सरकार गिराने की बात कही. हालांकि उन्‍होंने यह ऑफर ठुकरा दिया. ललन पासवान के अनुसार संयोग से उन्‍हें लालू यादव का फोन तब आया जब वह पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी के आवास पर बैठे थे.  

Read Also  गुजरात के सूरत में फुटपाथ पर सो रहे 18 लोगों को डंपर ने रौंदा, 15 की मौत

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.