Extra Income: Ideas and Tips for Increasing Your Earnings

दीपिका पादुकोण ऑस्कर 2023 में संभालेगी बड़ी जिम्मेदारी

Deepika Padukone in Oscars 2023

Deepika Padukone in Oscars 2023: फिल्मी दुनिया का सबसे महान अवॉर्ड ऑस्कर 2023 समारोह जल्द आयोजित किया जाएगा. कुछ दिनों पहले 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स (95th Academy Awards) के लिए चुनी गई फिल्मों के नामों का ऐलान किया गया था. अब बॉलीवुड की मस्तानी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर ऑस्कर से जुड़ी खुशखबरी दी है.

दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऑस्कर प्रेजेंटर्स की लिस्ट शेयर की है. इस लिस्ट में दीपिका का नाम भी दिख रहा है. भारतीयों के लिए यह गर्व की बात है. दीपिका अबतक कई ग्लोबल इवेंट्स में हिस्सा ले चुकी हैं. अब जब उन्हें ऑस्कर प्रेजेंटर्स में चुना गया तो हर कोई खुश है.

ऑस्कर 2023 में प्रजेंटर्स में रीज़ अहमद, एमिली ब्लंट, ग्लेन क्लोज़, जेनिफर कॉनेली, एरियाना डीबोस, सैमुअल एल जैक्सन, ड्वेन जॉनसन, माइकल बी जॉर्डन, ट्रॉय कोत्सुर, जोनाथन मेजर्स, मेलिसा मैक्कार्थी, जेनेल मोने, दीपिका पादुकोण, क्वेस्टलोव, जो सलदाना शामिल हैं.

ऑस्कर 2023 पुरस्कार समारोह 12 मार्च को आयोजित किया गया है. समारोह की मेजबानी कॉमेडियन जिमी किमेल करेंगे. ऐसे में हर कोई ऑस्कर समारोह को लेकर उत्साहित है.

ऑस्कर ने 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स के लिए चुनी गई फिल्मों के नामों का ऐलान कर दिया है. इस साल ऑस्कर की रेस में भारत से 2 फिल्मों को चुना गया है. यह भारतीय फिल्म जगत के लिए गर्व की बात है. ‘छेल्लो शो’ को बेस्ट इंटरनेशनल फीचर फिल्म श्रेणी में नामांकित किया गया है. तो आरआरआर के गाने ‘नाटू नटू’ को ‘मूल सॉन्ग’ यानी ‘ओरिजिनल सॉन्ग’ की कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है. ‘छेल्लो शो” के साथ, ‘सर्वश्रेष्ठ अंतरराष्ट्रीय फीचर फिल्म’ श्रेणी की अन्य फिल्मों में ‘अर्जेंटीना 1985’, ‘द क्विट गर्ल’, ‘द ब्लू काफ्तान’ और कुछ अन्य शामिल हैं.

पिछले 10 सालों से रांची में डिजिटल मीडिया से जुड़ाव रहा है. Website Designing, Content Writing, SEO और Social Media Marketing के बदलते नए तकनीकों में दिलचस्‍पी है.

Sharing Is Caring:

Leave a Reply

%d bloggers like this: