रांची के अलग-अलग इलाकों से 8 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, झारखंड में अब तक 91 मामले

by

Ranchi : झारखंड में सोमवार को भी 8 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है. जिसमें राजधानी रांची के हॉटस्‍पॉट से हिंदपीढ़ी थाना के ASI भी कोरोना संक्रमित पाये गये हैं. इसके साथ एक एंबुलेंस चालक में भी कोरोना की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही झारखंड में संक्रमितों की कुल संख्‍या 91 हो गई है.

संक्रमितों में 5 पुरूष और 3 महिला हैं.

बता दें कि 8 कोरोना पॉजिटिवों में Kadru से 1, Doranda से 1, Kanke से 1, Rims Isolation वार्ड से 1, Railway Station से 1, Hindpiri थाना के ASI समेत हिंदपीढ़ी से 2, Seva Sadan से 1 मरीज शामिल हैं. स्‍वास्‍थ्‍य विभाग ने इसकी पुष्टि की है.

झारखंड में कोरोना के बढ़ते मामले ने राज्य‍ की चिंता बढ़ी दी है. सूबे में कोरोना का दायरा बढ़ता जा रहा है. रांची, हजारीबाग, कोडरमा, बोकारो, गिरिडीह, धनबाद, सिमडेगा, गढ़वा, पलामू, देवघर के बाद अब जामताड़ा में भी कोरोना ने दश्तक दे दिया है.

Read Also  हेमंत सरकार गिराने की साजिश में शामिल कांग्रेसी विधायकों के खिलाफ हो सकती है कार्रवाई

कोरोना के बढ़ते मामले और दायरा ने सरकार के साथ राज्य,वासियों की चिंता बढ़ा दी है. रविवार की देर रात झारखंड के जामताड़ा में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की हुई पुष्टि.

पीएमसीएच धनबाद ने रिपोर्ट जारी किया है.. इसके साथ ही  झारखंड में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 91 हो गई है. धनबाद पीएमसीएच में अलग- अलग जिलों के 300 सैंपलों की जांच हुई.

जामताड़ा के एक पॉजिटिव केस को छोड़कर सभी रिपोर्ट निगेटिव आई. वहीं इससे पहले रविवार को ही दो बार कोरोना पॉजिटिव लोगों की रिपोर्ट आई थी.

दिन में पहले 6 लोगों की रिपोर्ट आई. उसके बाद रात में 9 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई. उसके बाद देर रात जामताड़ा से एक कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई. जिसमें केवल रांची से 13 लोगों की पुष्टि हुई.

Read Also  महाराष्‍ट्र के पूर्व मंत्री और बड़े कारोबारी ने रची थी हेमंत सरकार गिराने की साजिश!

हिंदपीढ़ी से निकलकर कोरोना अब राजधानी रांची के विभिन्नॉ हिस्सोंह में फैल रहा है. रांची के हिंदपीढ़ी, कांटाटोली, लोवाडीह, पिस्काीमोड़, हरमू, चुटिया और बरियातू में कोरोना मरीज की पुष्टि हो चुकी है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.