उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र रावत का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव, होम आइसोलेशन में रहेंगे

by

Dehradun: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के कोरोना संक्रमित की खबर सामने आई है.

उत्तराखंड के CM कोविड-19 पॉज़िटिव

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने आज शुक्रवार को ट्वीट के जरिए खुद जानकारी देते हुए बताया कि उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. 

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट में लिखा- आज मैंने कोरोना टेस्ट करवाया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है और symptoms भी नहीं हैं. अतः डॉक्टर्स की सलाह पर मैं होम आइसोलेशन में रहूंगा. मेरा सभी से अनुरोध है, कि जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.

बता दें कि, आज शुक्रवार सुबह ही उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री ने राज्‍य में कोविड 19 संक्रमण की रोकथाम और टीकाकरण की तैयारियों को लेकर दोनों मंडलायुक्‍तों और सभी जिलाधिकारियों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बैठक की और इस के थोड़ी ही देर बाद यह बात सामने आई कि, मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को भी कोरोना हो गया है.

उत्‍तराखंड में कोरोना के केस

उत्‍तराखंड में पिछले कुछ सप्ताह से कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से इजाफा देखा जा रहा है. इस राज्य में कोरोना के केस की बात करें तो, अब तक लगभग 85 हजार से भी अधिक लोग कोविड-19 से संक्रमित हो चुके हैं, जबकि अभी तक इस राज्‍य के 1384 लोगों की इस वायरस की वजह से जान जा चुकी हैं. तो वहीं, अभी ठंड के मौसम चल रहा है और इस मौसम में कोराना का संक्रमण फैलने का खतरा अधिक है, ऐसे में सभी को इस वायरस के संक्रमण से बचने के लिए काफी सावधानी की जरूरत है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.