कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पूजा की, विरोध में सांसद ने दिया विवादित बयान

by

Ranchi: बुधवार को जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पूजा की. इसकी तस्वीर सामने आते ही बवाल शुरू हो गया है. गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने इसको लेकर इरफान अंसारी पर जमकर हमला बोला और विवादास्पद बयान तक दे डाला.

निशिकांत दुबे ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि जिस तरह काबा में गैर मुस्लिम प्रवेश नहीं कर सकता है, ठीक इस तरह बैद्यनाथ मंदिर गैर हिंदू प्रवेश नहीं कर सकता है. उन्होंने बैद्यनाथ मंदिर में इरफान अंसारी प्रवेश को लेकर सवाल उठाए. साथ ही कहा कि झारखंड के चीफ सेक्रेटरी से बात कर जिले के उपायुक्त और एसपी की बर्खास्तगी के साथ कार्रवाई की मांग करूंगा. उन्होंने विधायक इरफान अंसारी पर रासुका लगाने की भी मांग की. उन्‍होंने अपनी भावना को ट्विटर पर भी व्‍यक्‍त किया और अपनी पोस्‍ट में कहा- आज ग्लानि हुई कि मेरे सांसद रहते ,बाबा बैद्यनाथ मंदिर के गर्भगृह में कॉंग्रेस विधायक इरफ़ान अंसारी नें पूजा के बहाने ज्योतिर्लिंग को स्पर्शकर अपवित्र करने का प्रयास किया,आस्था के अनुसार मक्का में गैरमुस्लिम का प्रवेश वर्जित है,गर्भगृह में गौमांस भक्षण करने वालों का प्रवेश?

Read Also  राष्ट्रपति चुनाव: एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को जेएमएम के वोट से जीत हार पर क्या फर्क पड़ेगा?

मंदिर में पूजा कर बाहर निकले इरफान अंसारी ने निशिकांत दुबे पर तीखा हमला बोला. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर कहा कि निशिकांत दुबे का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है जिसका इलाज मैं कर सकता हूं. निशिकांत अगर यहां रहे तो आपसी सौहार्द बिगाड़ देंगे. बाबा मंदिर में प्रवेश पर इरफान अंसारी ने कहा कि मैं बचपन से बाबा मंदिर जा रहा हूं और बाबा भोले का आशीर्वाद मेरे साथ है. जब-जब चुनाव आया है मुझे बाबा भोले का आशीर्वाद मिला है और मैं जीता भी हूं. निशिकांत कौन होते हैं मुझे बाबा से दूर करने वाले? इनका काम सिर्फ हवाबाजी है.

Read Also  राष्ट्रपति चुनाव: एनडीए उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को जेएमएम के वोट से जीत हार पर क्या फर्क पड़ेगा?

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.