जेबीवीएनएल दफ्तर की अव्यवस्था देख सीएम सोरेन ने लगाई फटकार

by

Ranchi: मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने आज झारखण्ड सरकार के एफएफपी बिल्डिंग में स्थित ग्रामीण विकास विभाग, पर्यटन, कला संस्कृति, खेलकूद एवं युवा कार्य विभाग तथा परिवहन विभाग, एमडीआई बिल्डिंग में अवस्थित शिक्षा विभाग और  इंजीनियरिंग बिल्डिंग स्थित झारखंड बिजली वितरण निगम लिमिटेड तथा झारखंड ऊर्जा उत्पादन निगम लिमिटेड के कार्यालय का निरीक्षण किया.

 मुख्यमंत्री ने तीनो बिल्डिंग में चल रहे विभिन्न विभागों  के  कार्यालय कक्षों, कॉरिडोर,  वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग रूम और मीटिंग रूम  आदि  का जायजा लिया. मुख्यमंत्री ने  इन सभी बिल्डिंगों  के पूरे परिसर को साफ-सुथरा रखने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए. उन्होंने कॉरिडोर में अनावश्यक रूप से रखे हुए सामानों को हटाने को भी कहा.

मुख्यमंत्री ने फायर फाइटिंग सिस्टम को दुरुस्त और कॉरिडोर में बिजली वायरिंग एवं टेलीफोन -इंटरनेट सर्वर के तारों को व्यवस्थित करने का  निर्देश दिया. मुख्यमंत्री ने कहा कि शौचालयों में साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखा जाय.  इसके उपरांत उन्होंने एचईसी परिसर में सड़क के किनारे अस्थायी दुकान और स्टॉल लगाने वालों को  स्वच्छता का ध्यान रखने की नसीहत दी.  निरीक्षण के दौरान मुख्य सचिव सुखदेव सिंह, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का, नगर विकास एवं आवास विभाग  के सचिव  विनय कुमार चौबे और भवन निर्माण विभाग के सचिव सुनील कुमार मौजूद थे.

Read Also  हेमंत सरकार गिराने की साजिश में शामिल कांग्रेसी विधायकों के खिलाफ हो सकती है कार्रवाई

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.