पिता शिबू सोरेन के साथ सीएम हेमंत सोरेन हेलीकॉप्टर से पहुंचे अपने पुश्तैनी घर, लोग लेने लगे सेल्फी

by

Ranchi: मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन अपने पिता और पूर्व मुख्यमंत्री तथा वर्तमान राज्यसभा सांसद शिबू सोरेन को लेकर अपने पैतृक गांव नेमरा पहुंचे. मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन पिता हेमंत सोरेन के साथ हेलीकॉप्‍टर से अपने अपने पैतृक गांव नेमरा गए.

इसे भी पढ़ें: पिता शिबू सोरेन के साथ सीएम हेमंत सोरेन हेलीकॉप्टर से पहुंचे अपने पुश्तैनी घर, लोग लेने लगे सेल्फी

ग्रामीणों ने सीएम संग लिये सेल्‍फी

पैतृक आवास नेमरा पहुंचने पर रामगढ़ जिला प्रशासन की ओर से मुख्यमंत्री को गार्ड ऑफ ऑनर देकर स्वागत किया गया. मौके पर ग्रामीणों ने मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन और शिबू सोरेन के साथ सेल्‍फी ली और उस पल को अपने मोबाइल पर कैद करने के लिए फोटो और वीडियो भी बनाएं

इस दौरान पिता-पुत्र ने अपने गांव के लोगों से मुलाकात की और सभी का अभिवादन किया. मौके पर उन्‍होंने ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनीं. आसपास क्षेत्र के विभिन्न गांवों से पहुंचे फरियादियों ने अपनी समस्याओं से मुख्यमंत्री को अवगत कराया.

Read Also  रांची का टाना भगत स्‍टेडियम बना प्रवासी मजदूरों के लिए क्वॉरेंटाइन सेंटर

इसे भी पढ़ें: चारा घोटाला मामला: लालू प्रसाद यादव कब आएंगे जेल से बाहर

ग्रामीणों की समस्‍याओं के निराकरण का निर्देश

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने कहा कि हमारी सरकार जन आकांक्षाओं की सरकार है. गांव, गरीब, किसान, महिला एवं नौजवान के समग्र विकास के लिए  हमारी सरकार प्रतिबद्धता के साथ कार्य कर रही है. मुख्यमंत्री ने फरियादियों को उनकी समस्याओं का जल्द निराकरण करने का भरोसा दिया.

मौके पर मुख्यमंत्री ने तत्परता दिखाते हुए उपायुक्त रामगढ़ संदीप सिंह को फरियादियों के समस्याओं के निस्तारण के लिए दिशा-निर्देश भी दिए.

इस अवसर पर मुख्यमंत्री श्री हेमन्त सोरेन एवं पूर्व मुख्यमंत्री एवं वर्तमान राज्यसभा सांसद शिबू सोरेन को उपायुक्त रामगढ़ सहित अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा फूलों का गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया गया.

Read Also  झारखंड की 23 लाख महिलाएं कोरोना वारियर्स बन ग्रामीणों को कर रहीं हैं जागरूक

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.