Chhatriwali Trailer: रकुलप्रीत लीड रोल में ले रही हैं सेक्‍स एजुकेशन का क्‍लास

0
18
Chhatriwali Trailer: रकुलप्रीत लीड रोल में ले रही हैं सेक्‍स एजुकेशन का क्‍लास
Chhatriwali Trailer: रकुलप्रीत लीड रोल में ले रही हैं सेक्‍स एजुकेशन का क्‍लास

Chhatriwali Trailer: रकुलप्रीत सिंह की आने वाली मूवी ‘छतरीवाली’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसमें रकुल सेक्‍स एजुकेशन का क्‍लास लेती नजर आ रही हैं. इस मूवी को लेकर वह चर्चा में बनी हुई हैं.

ट्रेलर देखने से आपको पता चल जाएगा कि छतरीवााली मूवी सेक्स एजुकेशन पर है. इसमें रकुलप्रीत की एक्टिंग दमदार दिख सकती है. वह इस फिल्म में सेक्स टॉपिक पर बेबाकी से बात करती नजर आएंगी. ट्रेलर देख कर लोगों में फिल्म के रिलीज को लेकर एक्साइटमेंट में बढ़ गई है. रिलीज होते ही फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है.

फिल्म के ट्रेलर में बैकग्राउंड से आवाज आती है कि, दो तरह के लोग होते हैं, एक वो जो सीधी बात कर नहीं पाते…जिसके बाद किसी स्कूल का एक बच्चा अपने मास्टर से पूछता है, सर कॉपुलेशन का क्या मतलब होता है? जिसके बाद बैकग्राउंड से फिर आवाज आती है और दूसरे लोग वो होते हैं जो अपनी सीधी बातों से टेढो को भी सीधा कर देते हैं. यह सीधी बात करने वाली होती है रकुलप्रीत सिंह की इस पूरे ट्रेलर में उनकी एक्टिंग देखने लायक है.

जी5 ओटीटी पर रिलीज होगा छतरीवाली

फिल्म छतरीवाली को तेजस प्रभा विजय दे ओस्कर ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा. रिपोर्टस की मानें तो इसे ओटीटी प्लैटफॉर्म जी5 पर रिलीज किया जाना है. एक्ट्रेस इसमें बेबाक अंदाज में एक गंभीर मुद्दे पर बात करती नजर आ रही हैं. फिल्म में रकुलप्रीत के साथ सुमीत व्यास, सतीश कौशिक, डॉली अहलुवालिया, राजेश तैलंग, प्राची शाह पंड्या और रीवा अरोड़ा भी मुख्य किरदार में हैं.

भारत में सेक्स जैसे गंभीर और जरूरी टॉपिक पर बात करने से लोग कतराते हैं. स्कूलों में भी अक्सर इस विषय को पढ़ाया नहीं जाता. इसका परिणाम यह होता है कि लोग कई तरह कि गलतियां कर बैठते हैं. इस फिल्म के जरिए रकुलप्रीत ने इस मुद्दे पर बात करने का दायित्व लिया है.

Leave a Reply