Take a fresh look at your lifestyle.

Cannes Film Festival 2019 में Nagpuri Movie Phulmania Premiere की Exclusive Video

देखिये दुनिया की सबसे बड़ी फिल्‍मोत्‍वस का नजारा

0

Ranchi: कांस फिल्‍म फेस्टिवल 2019 (Cannes Film Festival 2019) में झारखंड में बनी दो बेहतरीन फिल्‍में धूम मचाने के लिए तैयार हैं. यह दोनों फिल्‍में लोहरदगा (Lohardaga Movie in Hindi) और फुलमनिया (Phulmania Movie in Nagpuri) है. खास बात यह है दोनों फिल्‍मों को एक ही डॉयेरेक्‍टर ने निर्देशित किया है.

झारखंड के रहने वाले बॉलीवुड में अपनी लोहा मनवा चुके फिल्‍म निर्देशक लाल विजय शाहदेव ने लोहरदगा और फुलमनिया मूवी को निर्देशित किया है. श्री शाहदेव ने बताया कि फुलमनिया झारखंड में बनी पहली नागपुरी फिल्‍म है जो पहली बार कांस फिल्‍म फेस्टिवल 2019 में प्रदर्शित की जा रही है.

इस समय लाल विजय शाहदेव कांस फिल्‍म फेस्टिवल 2019 में शामिल होने के लिए फ्रांस पहुंचे हुए हैं. फिल्‍म के निर्देशक ने लोकल खबर डॉट कॉम के आग्रह पर समारोह की एक्‍सक्‍लुसिव वीडियो और तस्‍वीरें भेजी है.

Phulmania in Cannes Film Festival 2019
Phulmania in Cannes Film Festival 2019

इस वीडियो में श्री शाहदेव ने कांस फिल्‍म फेस्टिवल 2019 के समारोह स्‍थल का पूरा नजारा दिखाते हुए जानकारी दी है.

इस वीडियो में लाल विजय नाथ शाहदेव ने अपने प्रशंसकों और शुभचिंकों को संबोधित करते हुए कहा है कि मैं झारखंड के लोहरदगा जिले के एक छोटे से गांव का रहने वाला हूं. उन्‍होंने बताया कि वह दूसरी बार कांस फिल्‍म फेस्टिवल 2019 में शामिल हो रहे हैं.

वीडियो में लाल विजय शाहदेव बता रहे हैं कि 15 मई 2019 को शाम 6 बजे उनकी हिन्‍दी फिल्‍म लोहरदगा को कांस फिल्‍म फेस्टिवल 2019 में प्रदर्शित किया जाएगा. उन्‍होंने यह भी बताया कि 16 मई की सुबह 10 बजे नागपुरी फिल्‍म फुलमनिया का पीमियर होगा.

अपने वीडियो में उन्‍होंने कांस फिल्‍म फेस्टिवल 2019 में शामिल होने जाने के क्रम में उनके साथ हुई एक ट्रेजेडी की भी जानकारी दी है. उन्‍होंने बताया कि आपने के क्रम में पेरिस में उनका लगेज गुम हो गया है. इसकी रिपोर्ट उन्‍होंने संबंधित ऑथरिटी को करा दी है. इसमें फिल्‍म से जुड़े कई महत्‍वपूर्ण सामान थे जो मिसिंग है.

इस पूरे वीडियो में उन्‍होंने फ्रांस में कांस फिल्‍म फेस्टिवल 2019 के लिए हो रही तैयारी का नजारा दिखाते हुए जानकारी दी है. उन्‍होंने बताया कि दुनिया के सबसे बड़े फिल्‍म फेस्टिवल कांस फिल्‍म फेस्टिवल 2019 में पहली बार झारखंड की नागपुरी भाषा में बनी फिल्‍म का प्रीमियर होने जा रहा है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More