कैडबरी डेयरी मिल्क ने की मुंबई इंडियंस से साझेदारी, अब स्कोैरबोर्ड के बाहर भी होगी हर रन की गिनती

मुंबई इंडियंस की टीम द्वारा बनाए गए हर रन पर, कैडबरी डेयरी मिल्क देश में दो दिहाड़ी मजदूरों के लिए हेल्थ इंश्योरेंस को प्रायोजित करेगा

सितंबर, 2020 अब जबकि भारत क्रिकेट सीजन के लिए तैयार हो रहा है, मॉन्‍डेलीज़ इंडिया के प्रतिष्ठित ब्रैंड कैडबरी डेयरी मिल्क ने मुंबई इंडियंस से उनके ऑफिशियल गुडनेस पार्टनर के तौर पर साझेदारी की है।  कंपनी ने “#SayThankYou” की पहल से उन लोगों का आभार स्वीकार करने का संदेश पहुंचाने की शुरुआत की है, जिनका अभी तक योगदान पहचाना नहीं गया है। इस पहल के हिस्से के रूप में ब्रैंड मुंबई इंडियंस टीम द्वारा सभी मैचों में बनाए गए रन को डबल कर अपने एनजीओ पार्टनर निर्माण के माध्यम से दिहाड़ी मजदूरों को स्वास्थ्य बीमा प्रदान करेगा।

मॉन्‍डेलीज़ इंडिया में मार्केटिंग (चॉकलेट्स), इनसाइट्स और एनालिटिक्स में सीनियर डायरेक्टर अनिल विश्वनाथन ने कहा,  एक आशावादी और प्रगतिशील ब्रैंड होने के नाते कैडबरी डेयरी मिल्क का हमेशा से मानना रहा है कि किसी के प्रति दिखाई गई थोड़ी सी उदारता लंबी दोस्ती का आधार बन सकती है। कई बार इस तरह के छोटे-छोटे संकेत ही बड़ा असर डालते हैं। इस वर्ष ने हमें उन लोगों की अहमियत बताई है, जिसे हमारे शहर, समाज और जिंदगी की गाड़ी पूरे रफ्तार से चलती है। “#SayThankYou” शुरू करने के पीछे यही मुख्य विचारधारा है। भारत में सबसे ज्यादा लोगों को क्रिकेट का जुनून है। हम अपने उपभोक्ताओं को प्रोत्साहित करने के लिए टी-20 के प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल करना चाहते हैं। कंपनी के लिए यह कैंपेन शुरू करने का लक्ष्य उन लोगों को धन्यवाद करना है, जो हमारी जिंदगी को आसान बनाते हैं। इस सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम द्वारा बनाए गए रन क्रिकेट मैच के बाहर भी काउंट होंगे। हम काफी उत्साहित हैं कि देश की सबसे मनपसंद टीमों में से एक हमारे साथ इस सफर में शामिल हुई है। इस कैंपेन के तहत हम उन सभी लोगों का आभार जताएंगे, जो पर्दे के पीछे रहकर टीम और उनके खिलाड़ियों को जबर्दस्त परफॉर्मेंस देने के लिए आधार बनाने का काम करते हैं, लेकिन उनके योगदान को अब तक सराहा नहीं गया है। 

कैडबरी डेयरी मिल्क उन लोगों के योगदान को सराहने के लिए काम कर रहा है, जो पर्दे के पीछे रहकर काफी मेहनत करते हैं, लेकिन उन्हें कभी इसका श्रेय नहीं दिया जाता। कंपनी दिहाड़ी मजदूरों के लिए स्वास्थ्य बीमा प्रायोजित करेगी। कंपनी निर्माण के माध्यम से असंगठित मजदूरों और दिहाड़ी मजदूरों को उनकी सबसे बड़ी जरूरत, स्वास्थ्य बीमा प्रदान कर रही है। कंपनी ने इस तरह अपनी उदारता का सफर जारी रखा है। इसके तहत हाल ही में कैडबरी डेयरी मिल्क ने अपने लिमिटेड एडिशन थैंक यू बार की बिक्री से प्राप्त होने वाली राशि का उपयोग 17 हजार दिहाड़ी मजदूरों को बीमा प्रदान करने में मदद के लिए किया है।

मुंबई इंडियंस के प्रवक्ता ने इस साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए कहा,  हम कैडबरी डेयरी मिल्क के साथ भागीदारी कर बेहद खुश हैं। मुंबई इंडियंस के लोग करुणा, दयाभाव, सहानुभूति और एकजुटता में विश्वास रखते हैं। मुंबई इंडियंस के वन फैमिली सिद्धांत में भी इसी सच्ची भावना की झलक मिलती है। कैडबरी डेयरी मिल्क की “#SayThankYou” पहल एक बेहद सराहनीय पहल है, जिसकी गूंज हमारे विचारों में भी मिलती है। दुनिया इस समय काफी चुनौतीपूर्ण समय का सामना कर रही है। यह बहुत जरूरी है कि हम कोरोना से प्रभावित हुए लोगों को एक सामूहिक शक्ति के रूप में उनकी देखभाल करें और उनसे सहानुभूति रखें। हमें आशा है कि हम अपनी साझेदारी से जरूरतमंद लोगों की मदद कर उनके चेहरे पर मुस्कान बिखेरने में सक्षम होंगे।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Scroll to Top
प्‍यार वाला राशिफल: 4 अक्‍टूबर 2022 रांची के TOP Selfie Pandal लव राशिफल: 3 अक्‍टूबर 2022 India की सबसे सस्‍ती EV Car लव राशिफल: 2 अक्‍टूबर 2022