हुसैनाबाद के बसपा विधायक शिवपूजन मेहता आजसू पार्टी में हुए शामिल

Ranchi: हुसैनाबाद से बहुजन समाजवादी पार्टी के विधायक शिवपूजन प्रसाद मेहता आज आजसू पार्टी में शामिल हुए. पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने पार्टी का पट्टा पहनाकर उनका स्वागत किया और सदस्यता दिलाई.

रांची स्थित आजसू पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में मिलन समारोह का आयोजन किया गया था. इसमें बसपा विधायक अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ पहुंचे थे.

इस मौके पर पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष सुदेश कुमार महतो ने कहा कि शिवपूजना मेहता के पार्टी में शामिल होने से हमारे सामाजिक न्याय के आंदोलन को बल मिलेगा. साथ ही उम्मीद करते हैं कि आने वाले समय में पार्टी की सक्रियता न केवल पलामू क्षेत्र में बल्कि पूरे झारखंड में जनभावना के अनुरूप आगे बढ़ेगी. शिवपूजन मेहता के विचारों का हम सम्मान करते हैं और उनके साथ आए कार्यकर्ताओं का भी सम्मान करते हैं.

Read Also  रामकुमार दीपक बने जीडीएस संघ के प्रमंडलीय सचिव

श्री महतो ने कहा कि एक नया झारखंड गढ़ने का वक्त आ गया है. झारखंड आंदोलनकारियों ने जो सपने देखे थे उसे साकार करने के लिए हम सभी मिलकर राज्य को ऊंचाई पर पहुंचाने के लक्ष्य को हासिल करेंगे.

इस मौके पर शिवपूजना मेहता ने कहा कि आजसू माटी की पार्टी है. संघर्ष और त्याग करके इस पार्टी ने झारखंड का प्रतिनिधित्व किया है. आजसू पार्टी झारखंड आंदोलन के प्रणेता बिनोद बिहारी महतो के सपनों को साकार करने में जुटी है. आजसू पार्टी ने अलग राज्य की लड़ाई की है. झारखंडियों को नेतृत्व देने की क्षमता आजसू पार्टी में है. बसपा के लिए मैंने बहुत काम किया, झंडा बुलंद किया, लेकिन बसपा झारखंड की भावना पर खरा नहीं उतरी. आजसू पार्टी के बैनर तले हम सभी झारखंड के नवनिर्माण का संकल्प पूरा करेंगे.

Read Also  रांची में डांडिया नाइट का जोश, लोगों की फरमाइश पर बदलते गए गीत

मिलन समारोह में मुख्य रूप से डॉ देवशरण भगत, डोमन सिंह मुण्डा, राजेंद्र मेहता, हसन अंसारी, सुबोध प्रसाद, सतीश चंद्रवंशी, बनमाली मंडल, इम्तियाज अहमद नजमी इत्यादि मौजूद थे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Scroll to Top