झारखंड बोर्ड 12वीं की टॉपर अपूर्वा को बोर्न फॉर विजन ने किया सम्‍मानित

by

Ranchi: हिनू स्थित बोर्न फ़ॉर विज़न के कार्यालय में रविवार को टीम बोर्न फ़ॉर विज़न की ओर से झारखंड बोर्ड 12वीं की टॉपर अपूर्वा को आर्थिक सहायता दे कर सम्मानित किया. साथ ही आगे किये जाने वाले काम को ले कर भी चर्चा की गई. इसमे 2017 में आईकॉम की टॉपर रही अपूर्वा को 20 हजार रुपये और मोमेन्टो देकर सम्मानित किया गया. साथ मे उसकी मा भी उपस्थित रही.

अपूर्वा ने बताया कि उनके परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक नही होने के कारण वो अपना आगे की पढ़ाई नही कर पा रही थी. जिसकी जानकारी मिलने के बाद बोर्न फ़ॉर विज़न के सदस्यों ने आपसी सहयोग से उसकी मदद करनी शुरू की.

Read Also  झारखंड में अब अपराध से जुड़े सुराग और सबूतों की ऑन द स्‍पॉट होगी जांच

बोर्न फ़ॉर विज़न के संस्थापक अविनाश सिंह ने कहा कि स्टेट टॉपर होने के बावजूद पढ़ाई के आगे आर्थिक मजबूरी का आना दुर्भाग्यपूर्ण है. हमे जैसे ही जानकारी मिली हमने मिल कर उसके सी ए की पढ़ाई में आने वाला खर्च देने का काम किया.

वीमेन सेफ्टी पर काम करेगी टीम बोर्न फ़ॉर विज़न

संस्थापक अविनाश सिंह ने बताया कि हमारी टीम आने वाले दिनों में वीमेन सेफ्टी को ले कर काम करेगी. लोगों को जागरुक करने का काम किया जाएगा. ताकि हमारी बेटी व बहनो पर हो रहे अत्यचार को रोका जा सके. हम लोगों से अपील करेंगे कि आप किसी दूसरे की बेटी की रक्षा के लिए खड़ा रहे ताकि आपकी बेटी की रक्षा के लिए कोई और खड़ा रहे.

Read Also  झारखंड में अब अपराध से जुड़े सुराग और सबूतों की ऑन द स्‍पॉट होगी जांच

इस अवसर पर बोर्न फ़ॉर विज़न के पदाधिकारी अविनाश सिंह, जगशान सिंह, सनी प्रकाश, शिल्पी, निमिषा, सीखा, कृति, ओमप्रकाश, रमेश कुमार आदि उपस्थित रहे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.