बॉलीवुड स्‍टार ऋतिक रौशन ने क्‍यों छुए सुपर 30 आनंद कुमार के पैर

by

Patna: चर्चित शिक्षण संस्थान सुपर 30 (Super 30) के संस्थापक आनंद कुमार (Anand Kumar) के जीवन पर बनी फिल्म ‘सुपर 30’ में आनंद की भूमिका निभाने वाले अभिनेता ऋतिक रौशन (Hrithik Roshan) ने मंगलवार को आनंद कुमार के पैर छूकर आर्शीवाद लिया.

रौशन ने कहा, “गुरु पूर्णिमा के दिन इतने बड़े गुरु का आशीर्वाद लेकर धन्य हो गया.” फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में पटना पहुंचे ऋतिक ने यहां कहा कि उनके जीवन का सबसे बेहतरीन सिनेमा ‘सुपर 30’ ही है. उन्होंने कहा कि फिल्म में न केवल आनंद की भूमिका निभाना बड़ी बात है, बल्कि उनसे इस दौरान काफी कुछ सीखने को मिला.

अभिनेता ने कहा, “संघर्ष के दिनों में जीवन जीने की कला और खराब स्थिति से खुद को उबारना आंनद सर से सीखा जा सकता है. आज मैं अपने दोनों बेटों को भी आनंद सर से सीखने को कहता हूं.”

बिहार (Bihar) के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मैंने बिहारी भाषा सीखने में काफी मेहनत की. बिहार आकर मैं धन्य हो गया. मुझे महसूस होता है कि पिछले जन्म में मैं बिहारी था.”

इस मौके पर आनंद ने ऋतिक रौशन के अभिनय की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा, “ऋतिक ने आनंद की जीवनी को जीवंत कर दिया है. फिल्म देखकर खुद भावुक हो जाता हूं.”

‘सुपर 30’ बीते शुक्रवार को पूरे देश में रिलीज हो चुकी है.

 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.