NCB की रडार पर बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां, रकुलप्रीत से पूछताछ आज, दीपिका-सारा और श्रद्धा को भी समन

by

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत मौत केस (Shushant Singh Rajput Death Case) में आज अहम दिन है. एक ओर जहां एनसीबी द्वारा गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती की बेल पर हाईकोर्ट में सुनवाई होगी, वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो आज अभिनेत्री रकुलप्रीत से पूछताछ करेगी. इसी बीच खबर है कि समन जारी होने के बाद दीपिका पादुकोण गोवा से मुंबई लौट रही है, जिसके बाद पादुकोण भी एनसीबी से भी पूछताछ के लिए शामिल हो सकती है.

कंगना रनौत का ट्वीट वायरल

बता दें कि रकुलप्रीत, दीपिका पादुकोण और सारा को समन के बाद कंगना ने ट्वीट किया है. कंगना ने ट्वीट कर लिखा, ‘बॉलीवुड माफिया पहली बार मना रहा होगा कि काश सुशांत मारा नहीं गया होता. पहली बार उन्हें अपनी क्रूरता, दुख और चुप्पी पर पछतावा हो रहा होगा. पहली बार वे चाह रहे होंगे कि काश समय को पीछे कर पाते और वापस ला पाते.’

रिया चक्रवर्ती याचिका पर आज सुनवाई

रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पर आज हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. रिया की याचिका पर कव ही सुनवाई होनी थी, लेकिन मुंबई में बारिश के कारण यह टल गया.

दीपिका पादुकोण ले रही है लीगल एडवाइज

वहीं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण समन के बाद इस पूरे मामले में लीगल एडवाइज ले रही है. दीपिका आज गोवा से वापस मुंबई भी लौटेगी. बता दें कि एनसीबी की टीम ने दीपिका पादुकोण को नोटिस भेजा है.

सुशांत सिंह राजपूत केस में आज अहम दिन

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस मेंं आज अहम दिन है. एक ओर जहां एनसीबी द्वारा गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती की बेल पर हाईकोर्ट में सुनवाई होगी, वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो आज अभिनेत्री रकुलप्रीत से पूछताछ करेगी. इसी बीच खबर है कि समन जारी होने के बाद दीपिका पादुकोण गोवा से मुंबई लौट रही है, जिसके बाद पादुकोण भी एनसीबी से भी पूछताछ के लिए शामिल हो सकती है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.