बॉलीवुड एक्‍टर किरण कुमार कोरोना संक्रमित, 14 दिनों के लिए हुए होम क्वारंटाइन

by

Mumbai: बॉलीवुड एक्‍टर किरण कुमार को कोरोना संक्रमित पाया गया है. 74 वर्षीय किरण कुमार ने कुछ दिनों पहले ही अपना मेडिकल टेस्ट कराया था, जिसमें उन्हें कोरोना पॉजिटिव पाया गया था लेकिन किरण कुमार का कहना है कि उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखे. फिलहाल उन्हें होम क्वारनटीन किया गया है.

मीडिया को बताते हुए किरण कुमार ने कहा कि ‘मैं ठीक था और स्वस्थ भी. मुझमें कोई भी कोरोना लक्षण नहीं थे. मैंने 14 मई को मेडिकल टेस्ट कराया था जहां मैं कोरोना पॉजिटिव आया. लेकिन मुझमें कोई भी लक्षण नहीं दिखे, ना बुखार, ना सर्दी-जुकाम. मैं ठीक हूँ और अब मैंने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है.

उन्होंने आगे कहा कि मेरा मेडिकल टेस्ट 10 दिन पहले हुआ था और मुझमें अभी तक कोई भी कोरोना का लक्षण नहीं नजर आया है. लेकिन एहतियात बरतते हुए मैं तीसरे फ्लोर पर होम क्वारनटीन में हूं और मेरा परिवार दूसरे फ्लोर पर रहता है.

उन्होंने बताया कि अब मेरा दूसरा टेस्ट 26 या 27 मई को होगा, लेकिन मैं अभी बिल्कुल स्वस्थ हूं.

बताते चले कि किरण कुमार से पहले बॉलीवुड के कई दूसरे कलाकार भी कोरोना संक्रमित पाए गये हैं. इनमें सबसे पहले सिंगर कनिका कपूर का नाम आता है उसके बाद प्रोडूसर करीम मोरानी और उनकी दोनों बेटियां भी कोरोना संक्रमित पाई गईं थी लेकिन सही इलाज के चलते सभी अपने घरों को लौट चुके हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.