लॉकडाउन के दौरान भारत में लांच हुई BMW की ये नयी कार,

by

कोरोनावायरस के प्रकोप की वजह से इन दोनों कारों के वर्चुअल तरीके से लॉन्च किया जाएगा. नई BMW 8 Series Gran Coupe और नई M8 Coupe को कंपनी के हाल ही में लॉन्च किए गए कॉन्टैक्टलेस एक्सपीरियंस प्लेटफॉर्म के जरिए बेचा जाएगा.

नई 8 Series लाइन-अप बीएमडब्ल्यू के पोर्टफोलियो में टॉप मॉडल में शामिल होने वाली रेंज होगी जो कि भारतीय बाजार में BMW 6 Series Gran Coupe से ऊपर रखी जाएगी.

नई BMW 8 Series दो वेरिएंट ऑप्शन में आएगी पहला 840i Gran Coupe और दूसरा M8 Coupe होगा. ये दोनों ही मॉडल शानदार फीचर्स से लैस होंगे और साथ में ऑप्शनल पैकेज भी मिलेंगे.

इसके अलावा भी कंपनी M8 Coupe के लिए अतिरिक्त ड्राइवर के पैकेज और कस्टोमाइजेशन का ऑप्शन दे सकती है.

पावर और स्पेशिफिकेशन: पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो BMW 840i Gran Coupe में 3.0-लीटर का 6 सिलेंडर वाला टर्बो इंजन दिया जाएगा जो कि 5000 से 6500 Rpm पर 335 Hp की पावर और 1600 से 4500 Rpm पर 500 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. वहीं गियरबॉक्स की बात की जाए तो यह इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस होगा.

भारत में 8 मई को BMW अपने दो फ्लैगशिप मॉडल लॉन्च करने जा रही है. जर्मनी की जानी-मानी लग्जरी कार निर्माता कंपनी BMW ने नई BMW M8 Coupe और BMW 8 Series Gran Coupe को भारतीय बाजार में लॉन्च करने की आधिकारिक घोषणा की है.

BMW की ये दोनों कारें 8 मई, 2020 से बिक्री के लिए चालू होंगी. कंपनी ने इन दोनों फ्लैगशिप मॉडल को अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्टेड कर दिया और यह सुनिश्चित किया है कि ये दोनों कारें भारत में आ रही हैं.

Categories Car

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.