डॉक्‍टरों को दो टूक चेतावनी- कार्रवाई के लिए जिला प्रशासन को बाध्य ना करें डॉक्टर

by

Ranchi: जिला कोविड अस्पताल सदर में प्रतिनियुक्त डॉक्टरों के साथ बैठक आयोजित की गई. मोरहाबादी स्थित श्यामा प्रसाद मुखर्जी सभागार में उपायुक्त रांची छवि रंजन की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में उप विकास आयुक्त रांची, अनुमंडल पदाधिकारी रांची सदर, सदर अस्पताल में प्रतिनियुक्त डॉक्टर एवं अन्य संबंधित पदाधिकारी उपस्थित थे.

बिना आधिकारिक अनुमति के अनुपस्थित रहने वाले डॉक्टरों पर होगी कार्रवाई

बैठक के दौरान उपायुक्त रांची छवि रंजन ने कहा कि जिला कोविड अस्पताल सदर में प्रतिनियुक्त डॉक्टर बिना आधिकारिक अनुमति के अनुपस्थित रहते हैं तो उन पर कार्रवाई की जाएगी. संक्रमण के दौरान ड्यूटी में लापरवाही बरतने पर मामला दर्ज किया जाएगा और संबंधित डॉक्टर के लाईसेंस भी रद्द किया जा सकता है. उपायुक्त छवि रंजन ने कहा कि कार्रवाई के लिए जिला प्रशासन को बाध्य ना करें.

Read Also  रूपा तिर्की की मां ने न्‍याय के लिए राज्यपाल से लगाई गुहार, पत्र में कहा- बेटी की मौत की सीबीआई जांच हो

डॉक्टर्स के सहयोग की जरूरत-उपायुक्त

उपायुक्त छवि रंजन ने कहा कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण से युद्ध जैसे हालात हैं, पीठ दिखाकर भागने की नहीं बल्कि डटकर मुकाबला करने का समय है. ऐसे में सभी डॉक्टरों से सहयोग की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि सभी डॉक्टर्स से अपील है कि वह अपने स्तर से अपना सर्वोत्तम देने की कोशिश करें, खास तौर पर कोविड अस्पताल में प्रतिनियुक्त डॉक्टर एक्स्ट्रा एफर्ट लगाएं.

आपको बताएं कि सदर अस्पताल रांची में कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए की गई व्यवस्था का उपायुक्त द्वारा लगातार निरीक्षण किया जा रहा है. निरीक्षण के दौरान ड्यूटी पर अनुपस्थित रहने वाले कई डॉक्टर्स को नोटिस भेजा जा चुका है. इनपर पर डीडीएमए के तहत कार्रवाई की जाएगी.

Read Also  झारखंड में शुरू होगी 61 करोड़ की कृषक पाठशाला, जानें क्‍या होगा फायदा

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.