भाजपा नेताओं ‍विधानसभा चुनाव जीतने का गुरूमंत्र देने झारखंड पहुंचे जेपी नड्डा  

Ranchi: भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज रांची पहुंचे हैं. वह कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव जीतने का गुरुमंत्र देंगे. दोपहर एक बजे से रात नौ बजे तक वह प्रदेश कोर कमेटी, प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, जिला सदस्यता प्रभारी, विधायक और सांसदों की अलग-अलग बैठकों को संबोधित करेंगे.

इस दौरान वह राजधानी के प्रबुद्धजनों को भी संबोधित करेंगे. कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद उनका झारखंड का यह पहला दौरा है. झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जेपी नड्डा के इस दौरे को बेहद अहम माना जा रहा है.

इससे पहले रांची पहुंचने पर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने उनका स्वागत किया. मुख्यमंत्री के साथ प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ भी थे.

झारखंड के अपने दो दिवसीय प्रवास पर वह राज्य भर के प्रमुख नेताओं से मिलेंगे. झारखंड प्रदेश बीजेपी के महामंत्री दीपक प्रकाश ने बताया है कि जेपी नड्डा प्रदेश कार्यालय में एक बजे प्रदेश कोर कमेटी, 3.30 बजे प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष, जिला सदस्यता प्रभारी एवं सह सदस्यता प्रभारी के साथ बैठक में शामिल होंगे. राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष शाम 5.30 बजे हरमू रोड स्थित कार्निवाल बैंक्वेट हॉल में पार्टी द्वारा आयोजित प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

  • 1बजे अपराह्न ….प्रदेश कार्यालय में कोर कमेटी की बैठक
  • 3बजे अपराह्न….प्रदेश पदाधिकारियों ,प्रमंडल,जिला प्रभारियों,जिलाध्यक्षों,जिला सदस्यता प्रभारी एवम् सह सदस्यता प्रभारी के साथ बैठक.
  • शाम 5.30 बजे कार्निवल बैंक्वेट हॉल, हरमू बाईपास में प्रबुद्ध जन सम्मेलन को संबोधित करेंगे.
  • 8बजे रात्रि मुख्यमंत्री आवास में सांसद,विधायकगण के साथ बैठक.
Read Also  रांची में डांडिया नाइट की धूम, बाजार में बढ़ी लहंगा की डिमांड 

जबकि रात 8 बजे से कांके रोड स्थित मुख्यमंत्री आवास में वह  पार्टी के सांसद और विधायकों के साथ बैठक में हिस्सा लेंगे. राजकीय अतिथिशाला में रात्रि विश्राम करेंगे. झारखंड प्रवास के दूसरे दिन 14 जुलाई को जेपी नड्डा ओरमांझी के पांचा गांव स्थित बूथ पर सुबह में सदस्यता अभियान सह वृक्षारोपण कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.

रविवार को ही 11.30 बजे प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित करेंगे. रविवार को ही वे दिल्ली लौट जाएंगे.

झारखंड में चार महीने में विधानसभा का चुनाव होना है. लोकसभा चुनाव परिणाम से उत्साहित प्रदेश बीजेपी विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीतिक तौर पर आग बढ़ रही है. लोकसभा परिणाम के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने दिल्ली में प्रदेश के प्रमुख नेताओं के साथ बैठक कर 65 प्लस का लक्ष्य दिया था.

Read Also  रांची में डांडिया नाइट का जोश, लोगों की फरमाइश पर बदलते गए गीत

इसके बाद से ही प्रदेश इकाई ने इस लक्ष्य को पाने के लिए काम शुरू कर दिया है. पार्टी ने संगठनिक विस्तार पर तेजी से काम शुरू कर दिया है.

 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.