राज्‍यसभा चुनाव: आजसू विधायक लंबोदर महतो बने भाजपा उम्‍मीदवार के प्रस्‍तावक

by

Ranchi: राज्यसभा के लिए बीजेपी के प्रत्याशी दीपक प्रकाश ने अपना नामांकन दाखिल किया. इस मौके पर भाजपा के मंत्री अरुण सिंह, केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा, विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी और पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास समेत कई विधायक मौजूद रहे. वहीं आजसू विधायक लंबोदर महतो समेत कुल 10 विधायक दीपक प्रकाश के प्रस्तावक बने.

नामांकन के बाद राज्य सभा प्रत्याशी दीपक प्रकाश ने कहा कि बीजेपी ने मुझ जैसे आम कार्यकर्ता को राज्यसभा का प्रत्याशी बनाकर आम कार्यकर्ता को सम्मान दिया है.

उन्होंने अपनी जीत तय मानते हुए कहा कि बीजेपी के पास पर्याप्त संख्या बल है. कांग्रेस के द्वारा तीसरा प्रत्याशी देने पर बीजेपी नेताओं ने कहा कि कांग्रेस की ये पुरानी आदत है और उनके पास दूसरे प्रत्याशी के लिए संख्या बल नहीं है.

Read Also  घर से बाहर बिना ईपास निकले तो देना होगा जुर्माना

अर्जुन मुंडा बोले-सहयोगी दल का मिलेगा साथ

नामांकन के बाद मीडिया से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि मैं केंद्रीय नेतृत्व का शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने सतही कार्यकर्ता दीपक प्रकाश को राज्य सभा का प्रत्याशी बनाया है.

उन्होंने कहा कि मुझे 200 प्रतिशत भरोसा है कि हमारे विधायक दीपक प्रकाश के पक्ष में भरोसा मिलेगा। साथ ही भाजपा के सहयोगी दल के भी सदस्य हमारा साथ देंगे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.