बिहार के मंत्री जीवेश शर्मा ने अपनी ही सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, समर्थन में आए राजद नेता

by

Patna:बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के चौथे दिन श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा के साथ पूरा विपक्ष खड़ा हो गया. बता दें कि जब मंत्री जीवेश मिश्रा सदन के शीतकालीन सत्र में शामिल होने के लिए विधानसभा आ रहे थे तो डीएम-एसपी की गाड़ी के चलते उनकी कार को रोक दिया गया था. बिहार विधानसभा में मंत्री जीवेश मिश्रा के काफिले को रोक जाने पर भारी बवाल हुआ. बीजेपी कोटे से मंत्री जीवेश मिश्रा ने सदन के अंदर अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. विधानसभा में मंत्री जीवेश मिश्रा ने नीतीश सरकार के पटना डीएम और एसएसपी पर उनका अपमान करने का आरोप लगाया है.

बिहार में नौकरशाही पूरी तरह बेलगाम:बुलो मंडल

मंत्री जीवेश मिश्रा सदन के शीतकालीन सत्र में शामिल होने के लिए विधानसभा जा रहे थे तो डीएम-एसपी की गाड़ी के चलते उनकी कार को रोक दिया गया था, जिसे लेकर राजनीति सरगर्मी बढ़ चुकी है. जिसे लेकर युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद शैलेश कुमार बुलो मंडल ने कहा कि बिहार में नौकरशाही पूरी तरह बेलगाम है. मंत्रियों को भी अपमानित किया जाता है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने ही मंत्री की बात नहीं सुनते है, तो बिहार की आम जनता के साथ क्या होता होगा. नीतीश कुमार विधयाक को पिटवा दिए. मंत्री को बेइज्‍जत करवा रहे हैं. अपनी ही पुलिस से अब क्या चाहिए. एक पल भी नैतिकता नहीं रही. मुख्यमंत्री की पोल खुल चुकी है. अब आने वाले समय मे जनता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मुहतोड़ जवाब देगी.

वहीं युवा राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव झा ने कहा कि आम जनता, विधयाक ओर मंत्रियों को भी अपमानित किया जा रहा है. इस सरकार में साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को पूरे मामले को गंभीरता से लेना चाहिए और दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए.

Categories Bihar

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.